America: ट्रंप समर्थक ने निक्की से पूछा- मुझसे शादी करेंगी? मिला ऐसा जवाब!

 Nikki Haley: निक्की हेली न्यू हैम्पशायर में भाषण देने गई थीं. तभी एक शख्स ने भीड़ से चिल्लाते हुए पूछा 'निक्की, क्या आप मुझसे शादी करेंगी?' निक्की ने भी इसका जवाब दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2024, 11:24 AM IST
  • क्षिण कैरोलिना की गवर्नर रहीं हैं निक्की हेली
  • पहले ही मेजर माइकल हेली से हो चुकी शादी
America: ट्रंप समर्थक ने निक्की से पूछा- मुझसे शादी करेंगी? मिला ऐसा जवाब!

नई दिल्ली: Nikki Haley: अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव हो रहे हैं. रिपब्लिकन पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और निक्की हेली में मुकाबला चल रहा है. हाल ही में निक्की हेली न्यू हैम्पशायर का चुनाव हारी हैं. इसे ट्रंप की बड़ी जीत मानी जा रही है. लेकिन इसी बीच एक दिलचस्प किस्सा हुआ है. निक्की हेली न्यू हैम्पशायर में भाषण देने गई थीं. यहां एक वोटर ने उन्हें प्रपोज कर दिया. वोटर से निक्की से पूछा- 'क्या आप मुझसे शादी करेंगी?'

जब शख्स ने निक्की दिया शादी का प्रस्ताव
जानकारी के मुताबिक, न्यू हैम्पशायर में निक्की हेली सोमवार को भाषण देने गई थीं. वो अपने समर्थकों के साथ सेलम के आर्टिसन होटल में चुनाव की आगामी रणनीति पर चर्चा कर रही रहीं. तभी भीड़ से एक व्यक्ति ने चिल्लाते हुए निक्की को प्रपोज कर दिया. शख्स भीड़ से चिल्लाया कि 'निक्की, क्या आप मुझसे शादी करेंगी?' शख्स का सवाल सुनकर लोग ठहाका लगाने लगे. ऐसा दावा है कि निक्की को जिस शख्स ने शादी का प्रस्ताव दिया, वह पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का समर्थक है.  

निक्की हेली ने दिया ये जवाब
निक्की हेली ने भी उस शख्स के सवाल का बड़ा दिलचस्प जवाब दिया है. निक्की हेली ने सामने से ही शख्स से पूछ लिया कि फिर क्या वह उनको वोट देंगे? इसके बाद वह शख्स कुछ देर के लिए चुप हो गया. कुछ देर रुकने के बाद उसने कहा कि 'मैं ट्रंप को वोट दूंगा'. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उस शख्स का मजाक उड़ाया. इस दौरान  निक्की हेली ने उस शख्स को बाहर निकल जाने के लिए कह दिया. गौरतलब है कि दक्षिण कैरोलिना की गवर्नर रहीं निक्की हेली की शादी पहले ही मेजर माइकल हेली से हो गई है.

न्यू हैम्पशायर की जीत ने बढ़ाए ट्रंप के हौसले
बता दें कि स्थानीय समयानुसार मंगलवार को न्यू हैम्पशायर प्रेसिडेंशियल प्राइमरी में डोनाल्ड ट्रम्प पहले और निक्की हेली दूसरे स्थान पर रहीं. यहां पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बिल्कुल भी प्रचार नहीं किया था. फिर भी वो डेमोक्रेटिक पार्ट में विजयी हुए. पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप चुनाव में अपनी स्थिति लगातार मजबूत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- न्यू हैम्पशायर चुनावों में ट्रंप ने निक्की हेली को हराया, डेमोक्रेटिक पार्टी से बाइडेन जीते, जानें- क्यों जरूरी है ये जीत?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़