Hina Khan Diagnosed With Stage 3 Breast Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान को हुआ स्टेज-3 ब्रैस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पर सांझा की खबर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2312131

Hina Khan Diagnosed With Stage 3 Breast Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान को हुआ स्टेज-3 ब्रैस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पर सांझा की खबर

Hina Khan Stage 3 Breast Cancer: टेलीविजन स्टार हिना खान ने शुक्रवार को खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का है और इसका इलाज चल रहा है. 

 

Hina Khan Diagnosed With Stage 3 Breast Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान को हुआ स्टेज-3 ब्रैस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पर सांझा की खबर

Hina Khan Diagnosed With Stage 3 Breast Cancer: हिना खान ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पुष्टि की है कि उन्हें स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर है. शुक्रवार को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ दिल दहला देने वाली खबर साझा की. उन्होंने बताया कि उनका इलाज शुरू हो चुका है और उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि वह "ठीक हैं". हिना ने आगे उल्लेख किया कि वह मजबूत होकर उभरेंगी और उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने को भी कहा है.

Hina Khan Instagram Post
हिना खान ने पोस्ट में लिखा है, "सभी को नमस्कार, हाल ही में फैली अफ़वाहों को संबोधित करते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं. मुझे स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं. मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ निश्चयी और पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूती से उभरने के लिए हर जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं."

अभिनेत्री ने अपने नोट में यह भी कहा, "मैं इस समय के दौरान आपसे सम्मान और एकांतता की मांग करती हूं. मैं आपके प्यार, शक्ति और आशीर्वाद की गहराई से सराहना करती हूं. आपके व्यक्तिगत अनुभव, उपाख्यान और सहायक सुझाव मेरे लिए दुनिया का मतलब होंगे क्योंकि मैं इस यात्रा को आगे बढ़ाऊंगी. मैं, अपने परिवार और प्रियजनों के साथ, केंद्रित, दृढ़ और सकारात्मक बनी हुई हूं. सर्वशक्तिमान की कृपा से, हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार करूंगी और पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी. कृपया अपनी प्रार्थनाएं, आशीर्वाद और प्यार भेजें. प्यार, हिना"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@realhinakhan)

Hina Khan Career
हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में मशहूर नाम हिना खान ने मशहूर टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई. अभिनेत्री 'कसौटी जिंदगी की 2' का भी हिस्सा थीं , जिसमें उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाया था. हिना ने 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' और 'बिग बॉस 11' जैसे टेलीविजन रियलिटी शो में भी भाग लिया है. हिना खान को टीवी शो 'नागिन 5' में भी एक संक्षिप्त भूमिका में देखा गया था, जिसमें उन्होंने नागिन का किरदार निभाया था. उनकी फ़िल्मों में हैक्ड, स्मार्टफ़ोन, लाइन्स, विशलिस्ट और अनलॉक जैसी फ़िल्में शामिल हैं. उन्होंने वेब-सीरीज डैमेज्ड 2 के दूसरे सीजन में भी अभिनय किया है.

Trending news