Viral Video: 'सामी सामी' सॉन्ग पर सलमान ख़ान ने रश्मिका संग किया डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisement

Viral Video: 'सामी सामी' सॉन्ग पर सलमान ख़ान ने रश्मिका संग किया डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Salman & Rashmika Viral Video:  एक अवार्ड समारोह में 'सामी सामी' सॉन्ग पर सलमान ख़ान ने रश्मिका मंदाना के साथ डांस करके लोगों का दिल जीत लिया. दोनों का डांस सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है और यूज़र्स वीडियो को लाइक कर रहे हैं.

Viral Video: 'सामी सामी' सॉन्ग पर सलमान ख़ान ने रश्मिका संग किया डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Salman & Rashmika Viral Video: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान (Salman Khan) और साउथ की कामयाब एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियां बटोर रहा है. वीडियो एक अवार्ड फंक्शन का है, जहां सलमान ख़ान और रश्मिका फिल्म 'पुष्पा-द राइज़' के हिट गाने सामी-सामी पर ठुमके लगाते नज़र आ जा रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल होने के साथ-साथ ख़ूब पसंद किया जा रहा है. सलमान और रश्मिका एक अवार्ड समारोह में साथ में डांस करते दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर जमकर दोनों की तारीफ़ हो रही है.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में बच्चा चोरी करने के शक में कथित साधुओं की पिटाई; ग्रामीणों के ख़िलाफ़ केस दर्ज

'सामी सामी' पर सलमान-रश्मिका ने किया डांस

हाल ही में मुंबई में एक शानदार अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन हुआ था, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं. सलमान ख़ान और रश्मिका मंदाना ने भी इस समारोह में पहुंचकर चार चांद लगाए. वहीं स्टेज पर भाईजान सलमान ख़ान और पुष्पा की श्रीवल्ली पहुंचे तो कुछ ख़ास तो होना ही था. जब रश्मिका मंदाना स्टेज पर आईं तो सलमान ख़ान को भी अपने गाने 'सामी सामी' पर डांस करने के लिए मजबूर कर दिया. सलमान और रश्मि के इस डांस वीडियो को ख़ूब लाइक किया जा रहा है. वायरल हो रहे डांस वीडियो में सलमान ख़ान हमेशा की तरह अपने रफ एंड टफ अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं तो वहीं रश्मिका मंदाना क्रीम कलर की साड़ी में बेहद सुंदर लग रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

'गुडबाय' से डेब्यू करेंगी रश्मिका

बता दें कि रश्मिका मंदाना निर्देशक विकास बहल की फिल्म 'गुडबाय' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन और नीता गुप्ता के साथ नज़र आएंगी. रश्मिका मंदाना की डेब्यू फिल्म 'गुडबाय' 7 अक्तूबर को रिलीज़ हो रही है. वहीं सलमान ख़ान 'किसी का भाई किसी की जान' और टाइगर सीरीज़ की फिल्म टाइगर 3 में नज़र आने वाले हैं. जिसका सलमान ख़ान के फैंस को बेताबी से इंतेज़ार है. 

इस तरह की ख़बरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news