34 करोड़ की लगी लॉटरी तो लड़की ने तोड़ दिया बॉयफ्रेंड से रिश्ता
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1320504

34 करोड़ की लगी लॉटरी तो लड़की ने तोड़ दिया बॉयफ्रेंड से रिश्ता

आपने दुनिया में एक से एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की लड़ाई-झगड़े, चीटिंग के किस्से सुने होंगे लेकिन इतना बड़ा धोखा आपने शायद ही कभी सुना हो.

34 करोड़ की लगी लॉटरी तो लड़की ने तोड़ दिया बॉयफ्रेंड से रिश्ता

Girlfriend Dumped Her Lover: आपने दुनिया में एक से एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की लड़ाई-झगड़े, चीटिंग के किस्से सुने होंगे लेकिन इतना बड़ा धोखा आपने शायद ही कभी सुना हो. ब्रिटेन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, द सन के मुताबिक, 39 साल का एक लड़का जिसका नाम किर्क स्टीवंस है वह अपनी 40 साल की गर्लफ्रेंड लौरा हॉयल के साथ ब्रिटेन के नॉटिंघम (Nottingham) में रहते थे. उन्होंने पिछले साल मार्च में एक नेशनल लॉटरी लगी थी. जिसमें उन्हें 34 करोड़ की रक़म जीती थी. उस 'सेट फॉर लाइफ ड्रॉ' के तहत उनकों 30 साल तक 9 लाख रूपये हर महीने मिलने वाले थे.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa : कौन- कौन से टीवी स्टार्स ठुमकों से जीतेंगे आपका दिल? देखें पूरी लिस्ट

पैसे लेकर फरार हुई गर्लफ्रेंड

लॉटरी में जीते 34 रूपये के साथ दोनों ने साथ में बिजनेस शुरू करने का फैसला किया था. लेकिन इतना बड़ा इनाम जीतने के बाद गर्लफ्रेंड का मन बदल गया और सारा पैसा लेकर अलग हो गई. बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इनाम की सारी रक़म हड़प कर चली गई. स्टीवंस का कहना है कि हाल ही में एक दोस्त की शादी में उनकी लौरा से मुलाकात हुई थी. उन्होंने लौरा से बात कर सबकुछ ठीक करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं नहीं मानी. लौरा ने रिलेशन तोड़ने का फैसला करते हुए कहा वह पैसे का बंटवारा नहीं करेगी.

 

यह भी पढ़ें: जब टाइट जीन्स पहनकर नोरा चलीं तो ट्रोलर्स बोले- ये सीधी क्यों नहीं चलती?

आपको बता दें की इनाम में जीती रक़म का पैसा गर्लफ्रेंड के अकाउंट में ही आ रहा था. क्योंकि दोनों की आपसी रज़ामंदी से ही लड़की का अकाउंट यूज़ किया गया था. किर्क स्टीवंस अपनी गर्सफ्रेंड से बहुत प्यार करते थे इसलिए उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का अकांउट लॉटरी के लिए इस्तेमाल भी किया लेकिन बाद में किर्क स्टीवंस की गर्लफ्रेंड इतना बड़ा धोखा दे देगी उसने कभी सोचा नहीं था.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news