निहित स्वार्थ वाले लोग पैदा कर रहे हैं विवाद : गोयल

राज्यसभा सांसद और दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल ने दिल्ली में बाहर से आने वाले लोगों पर अपने बयान को लेकर कुछ लोगों को अनावश्यक विवाद खड़ा करने का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि वह बाहरी लोगों को राष्ट्रीय राजधानी में बेहतर सुविधाएं देने की वकालत कर रहे हैं।

नई दिल्ली : राज्यसभा सांसद और दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल ने दिल्ली में बाहर से आने वाले लोगों पर अपने बयान को लेकर कुछ लोगों को अनावश्यक विवाद खड़ा करने का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि वह बाहरी लोगों को राष्ट्रीय राजधानी में बेहतर सुविधाएं देने की वकालत कर रहे हैं।

गोयल ने यहां एक बयान में कहा, ‘मैंने स्पष्ट रूप से कहा है कि दिल्ली में बाहर से आने वाले सभी लोगों को अच्छी गुणवत्ता वाले जीवन के लिए सभी सुविधाएं मिलनी चाहिए। मैंने खुद और भाजपा ने हमेशा दिल्ली में दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों का समर्थन किया है। कुछ निहित स्वार्थ वाले लोग दिल्ली में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से खुश नहीं हैं और वे तथ्यों को तोड़-मरोड़कर अनावश्यक विवाद पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। यह निंदनीय है।’

गोयल ने दावा किया कि उन्होंने 31 जुलाई को राज्यसभा में दिल्ली के बजट पर अपने भाषण में स्पष्ट रूप से कहा था कि वह उत्तर प्रदेश और बिहार से लोगों के दिल्ली आकर बसने के खिलाफ नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरा भाषण राज्यसभा की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है और कोई भी यह देख सकता है कि तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.