मोदी को बतौर पीएम पेश करना गैस गुब्बारे की तरह: ममता

भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला तेज करते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि कुछ तबकों द्वारा मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर पेश करना गैस के एक गुब्बारे की तरह है जो गैस लीक होने के साथ ही पिचक जाएगा।

कुमारगंज (पश्चिम बंगाल) : भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला तेज करते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि कुछ तबकों द्वारा मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर पेश करना गैस के एक गुब्बारे की तरह है जो गैस लीक होने के साथ ही पिचक जाएगा।
बनर्जी ने यहां एक रैली में दावा किया कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा, यह पेश करने के लिए निहित पक्षों द्वारा करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। उन्होंने मोदी का नाम लिए बिना कहा कि क्या आपने गुब्बारा देखा है? गैस के गुब्बारे में गैस भरी जाती है। कुछ समय तक यह फूला रहता है। लेकिन जैसे ही गुब्बारे के अंदर की गैस निकलने लगती है, यह पिचक जाता है।
मोदी की संभावनाओं के बारे में ओपिनयन पोल पर ममता ने कहा कि उन्होंने अपने मन से ही फैसला कर लिया है कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा, यह नहीं होगा। उन्होंने दावा किया कि मोदी को उनकी वास्तविकता से बड़ा कद प्रदान करने का प्रयास नाकाम होगा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया के एक खास हिस्से को प्रचार करने के लिए भुगतान किया जा रहा है। वे जो कह रहे हैं, उनकी बात पर भरोसा नहीं करिए। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के बगैर दिल्ली में कोई सरकार नहीं बन सकती। तृणमूल कांग्रेस दिल्ली में धर्मनिरपेक्ष सरकार सुनिश्चित करेगी। उन्होंने मतदाताओं का आह्वान किया कि वे उनकी पार्टी को अधिकतम सीटें दें ताकि चुनाव के बाद सरकार बनाने में उनकी अहम भूमिका सुनिश्चित हो सके। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.