BCCI-RCA गतिरोध जारी, बैठक अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) अधिकारियों के साथ बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति की बैठक में गतिरोध खत्म नहीं हो सका क्योंकि प्रतिबंधित संघ ने अनुशासनात्मक समिति के संयोजन के संबंध में कुछ आपत्तियां उठायीं।

मुंबई : राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) अधिकारियों के साथ बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति की बैठक में गतिरोध खत्म नहीं हो सका क्योंकि प्रतिबंधित संघ ने अनुशासनात्मक समिति के संयोजन के संबंध में कुछ आपत्तियां उठायीं।

बीसीसीआई सचिव संजय पटेल ने क्रिकेट सेंटर में पत्रकारों से कहा, ‘इस बैठक को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया है क्योंकि उन्होंने कुछ आपत्तियां उठायी हैं। हम इन्हें देखेंगे और फिर उन्हें बताएंगे।’ आरसीए को बीसीसीआई ने निलंबित कर दिया था क्योंकि बोर्ड द्वारा आजीवन प्रतिबंधित पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी को छह मई को चुनाव के बाद इसका अध्यक्ष घोषित किया था।

आरसीए के उपाध्यक्ष और मोदी के करीबी महमूद अब्दी ने बैठक के बाद कहा, ‘हमें बीसीसीआई सचिव ने उनके द्वारा गठित अनुशासनात्मक समिति के समक्ष आरसीए का प्रतिनिधित्व करने के लिए बुलाया था। हमने अधिकार क्षेत्र और संयोजन के बारे में कुछ मौलिक मुद्दे उठाये थे।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.