गांगुली को कैब का अगला संयुक्त सचिव चुना जाना तय

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का क्रिकेट प्रशासन में बहु-प्रतीक्षित प्रवेश 27 जुलाई को हो जाएगा जब उन्हें बंगाल क्रिकेट संघ की 83वीं वार्षिक आम सभा में कैब का संयुक्त सचिव चुना जाएगा।

गांगुली को कैब का अगला संयुक्त सचिव चुना जाना तय

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का क्रिकेट प्रशासन में बहु-प्रतीक्षित प्रवेश 27 जुलाई को हो जाएगा जब उन्हें बंगाल क्रिकेट संघ की 83वीं वार्षिक आम सभा में कैब का संयुक्त सचिव चुना जाएगा।

गांगुली सुजान मुखर्जी का स्थान लेंगे जिनका चार साल का कार्यकाल इस महीने समाप्त हो रहा है जबकि कैब के बाकी पैनल में कोई बदलाव नहीं होगा तथा अनुभवी प्रशासक जगमोहन डालमिया का फिर से निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना तय है। गांगुली अभी भारत और इंग्लैंड के बीच श्रृंखला में कमेंट्री कर रहे हैं।

कैब के संयुक्त सचिव सुबीर गांगुली ने कहा कि कैब प्रमुख डालमिया उनसे बात कर चुके हैं। सुबीर ने कहा कि नामांकन भरने की अंतिम तिथि 20 जुलाई है और गांगुली का नामांकन बरिस्ता स्पोर्टिंग की तरफ से भरा जाएगा। तीसरा टेस्ट मैच 27 जुलाई से शुरू होगा और ऐसे में गांगुली के एजीएम में भाग लेने की संभावना कम है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.