टी20 वर्ल्‍ड कप: कप्‍तान धोनी ने बताए टीम इंडिया की सफलता के राज

स्वदेश में जारी घटनाक्रम के बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शनिवार को यहां मैच के दौरान शांत दिखे और उन्होंने ‘ड्रेसिंग रूम के अच्छे माहौल’ को टीम की सफलता का श्रेय दिया और कहा कि सभी एक दूसरे की सफलता के लिए खुश हैं।

मीरपुर : स्वदेश में जारी घटनाक्रम के बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शनिवार को यहां मैच के दौरान शांत दिखे और उन्होंने ‘ड्रेसिंग रूम के अच्छे माहौल’ को टीम की सफलता का श्रेय दिया और कहा कि सभी एक दूसरे की सफलता के लिए खुश हैं। भारतीय टीम ने कल यहां लगातार तीसरी जीत दर्ज कर विश्व टी20 के सेमीफाइनल में जगह बनाई।
आईपीएल में मैच फिक्सिंग संबधित विवाद के बीच कप्तान ने साफ किया कि वह टी 20 विश्वकप के अलावा किसी तरह के अन्य सवालो का जवाब नहीं देंगे लेकिन कहा कि टीम की सफलता की कुंजी टीम के सदस्यों पर निर्भर करती है।
धोनी ने बांग्लादेश पर जीत दर्ज करने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमारे ड्रेसिंग रूम का अच्छा माहौल है। खिलाड़ी एक दूसरे की सफलता का आनंद ले रहे हैं और एक दूसरे को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। आपके इर्दगिर्द कई चीजें होती रहती हैं लेकिन आपको अपने काम पर ध्यान देना होता है। मीडिया प्रबंधक ने कहा था कि धोनी केवल उसी सूरत में आएंगे अगर भारत कोई मैच हार जाता है लेकिन कप्तान पहले से तय संवाददाता सम्मेलन में पहुंचे। वह इस सवाल को टाल गये कि क्या कप्तानी छोड़ने संबंधी चर्चाएं सही हैं या नहीं।
इससे पहले, मैच के बाद धोनी ने कहा था कि वह मैदान पर थोड़ा समय बिताना चाहते थे इसलिए चौथे स्थान पर बल्लेबाजी करने गए। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.