मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया: द्रविड़

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान राहुल द्रविड़ ने दावा किया कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के बाद खेल की विश्वसनीयता बहाल करने संबंधी उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया।

नई दिल्ली : भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान राहुल द्रविड़ ने दावा किया कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के बाद खेल की विश्वसनीयता बहाल करने संबंधी उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया।
द्रविड़ के हवाले से ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने एक ट्वीट में कहा, यह निराशाजनक है कि मेरे बयान को मीडिया के कुछ हलकों ने तोड़ मरोड़कर पेश किया। ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने पाठकों से पूरे इंटरव्यू के लिये कल तक इंतजार करने का आग्रह किया।
वेबसाइट ने कहा, विश्वसनीयता पर राहुल द्रविड़ के बयान के कई मतलब निकाले गए। पूरे इंटरव्यू का इंतजार कीजिये । द्रविड़ ने हालिया आईपीएल स्पाट फिक्सिंग प्रकरण पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि खेल की विश्वसनीयता बहाल करना सबसे जरूरी है और ऐसा नहीं करने पर क्रिकेटर अपने प्रशंसकों का विश्वास खो देंगे।
उन्होंने कहा था, क्रिकेट के चाहने वाले कई लोग हैं और इन्हीं प्रशंसकों की वजह से हम क्रिकेटर इस मुकाम तक पहुंचे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.