Baba Vanga Predictions: खतरनाक है अगले 2 महीने का समय! सच हुई ये भविष्‍यवाणी तो भारत में मच सकती है तबाही
Advertisement

Baba Vanga Predictions: खतरनाक है अगले 2 महीने का समय! सच हुई ये भविष्‍यवाणी तो भारत में मच सकती है तबाही

Baba Vanga Predictions List: बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणी सच हुई तो भारत के लिए अगले 2 महीने खतरनाक साबित हो सकते हैं. बाबा वेंगा ने साल 2022 में भारत में अकाल जैसी स्थिति पैदा होने की भविष्‍यवाणी की थी. 

फाइल फोटो

Baba Venga Predictions for India: बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणियां पूरी दुनिया में चर्चित हैं. भारत के मामले में ही उनकी कई भविष्‍यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं. एक बार फिर उनकी एक खतरनाक भविष्‍यवाणी सच होने का डर सता रहा है. ये भविष्‍यवाणी साल 2022 के लिए की गई है और साल खत्‍म होने में केवल 2 महीने का समय बाकी है. यदि ये भविष्‍यवाणी सच होती है तो भारत के लिए बड़ी समस्‍या पैदा हो सकती है.  

टिड्डियों के प्रकोप से भुखमरी के हालात 

बुल्गारिया में पैदा हुई बाबा वेंगा ने दशकों पहले दुनियाभर के लिए कई कई भविष्यवाणियां की थी. इसमें भारत समेत कई देशों के लिए की गईं भविष्‍यवाणियां शामिल हैं. भारत की बात करें तो बाबा वेंगा ने कहा था कि साल 2022 में भारत में टिड्डियों का प्रकोप हो सकता है जो फसलों को बड़े पैमाने पर नुकसान पहुंचा सकता है. इस कारण भारत में भुखमरी और अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है. साल 2022 के खत्‍म होने में अब केवल 2 महीने नवंबर और दिसंबर का समय ही बाकी है. यदि इन 2 महीनों में बाबा वेंगा की यह प्रिडिक्‍शन सच साबित होती है तो भारत के लिए बड़ी समस्‍या पैदा हो सकती है. 

2022 में सच हो चुकी हैं 2 भविष्‍यवाणी 

बाबा वेंगा की साल 2022 के लिए की गई भविष्‍यवाणियों की लिस्‍ट पर नजर डालें तो इसमें से अब तक 2 भविष्‍यवाणी सच हो चुकी हैं. ये भविष्‍यवाणी बाढ़ और मौसम में परिवर्तन से जुड़ी हैं. द सन की रिपोर्ट के अनुसार बाबा वेंगा ने कहा था कि साल 2022 में बारिश से ऑस्‍ट्रेलिया और कुछ एशियाई देशों के हालात खराब हो सकते हैं. भारी बारिश और बाढ़ के कारण खासी जन-धन की हानि होगी. बता दें की ये भविष्‍यवाणी सच साबित हो चुकी ही हैं. साल 2022 में ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हुई. इसके अलावा भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान ने भी बाढ़ का कहर झेला है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news