Budh Gochar 2023: रोमांस और पापी ग्रह के साथ बैठेंगे बुध, 22 दिन पैसों के लिए तरसेंगे ये 5 राशि वाले
Advertisement

Budh Gochar 2023: रोमांस और पापी ग्रह के साथ बैठेंगे बुध, 22 दिन पैसों के लिए तरसेंगे ये 5 राशि वाले

Budh Rashi Parivartan 2023: मेष राशि में आकर बुध कई राशियों को लक्ष्मी नारायण योग के फायदों से नवाजेंगे लेकिन कुछ राशियों के लिए परेशानियां भी खड़ी होंगी. अब जानिए कि 31 मार्च से 21 अप्रैल तक किन राशियों को कारोबार, करियर और पैसों को लेकर दिक्कतें झेलनी पड़ेंगी.

Budh Gochar 2023: रोमांस और पापी ग्रह के साथ बैठेंगे बुध, 22 दिन पैसों के लिए तरसेंगे ये 5 राशि वाले

Mercury Transit 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध 31 मार्च को मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 30 मार्च को बुध मीन राशि में उदित होंगे. लिहाजा जब बुध मेष राशि में गोचर करेंगे तो उदित अवस्था में होंगे. यहां उनका शुक्र और राहु से संयोग बनेगा. बुध और शुक्र के संयोग से लक्ष्मी नारायण योग भी बनेगा. लेकिन ज्योतिष की नजर में बुध और मंगल विरोधी ग्रह हैं. मंगल मेष राशि के स्वामी भी हैं. मेष राशि में आकर बुध कई राशियों को लक्ष्मी नारायण योग के फायदों से नवाजेंगे लेकिन कुछ राशियों के लिए परेशानियां भी खड़ी होंगी. अब जानिए कि 31 मार्च से 21 अप्रैल तक किन राशियों को कारोबार, करियर और पैसों को लेकर दिक्कतें झेलनी पड़ेंगी.

मेष राशि

31 मार्च से 21 अप्रैल तक का वक्त मेष राशि वालों के लिए आर्थिक रूप से चोट पहुंचाने वाला रहेगा. आपके खर्च काबू से बाहर हो जाएंगे. इसलिए संभलकर खर्च करें. निवेश को लेकर भी सावधानी बरतें. जितना हो सके पैसा बचाएं. निवेश करने में सतर्कता बरतें. नौकरी और कमाई में स्थिति ठीक रहेगी. किसी अनचाही यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. 

वृष राशि

बुध का यह गोचर वृष राशि वालों को मध्यम फल देगा. इस दौरान सहकर्मियों और अधिकारियों के कारण दिक्कतें हो सकती हैं. इसलिए सिर्फ अपने काम पर ध्यान दें. अगर व्यापारी इस अवधि में प्लानिंग के तहत काम करेंगे तो उनको फायदा मिलेगा. लेनदेन के वक्त सावधान रहें और जरूरी बातें दोस्तों और साथियों को न ही बताएं.

ये भी पढ़ें- आपके लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानें अपना राशिफल

 मेष राशि का वर्षफल 2023  वृष राशि का वर्षफल 2023
 मिथुन राशि का वर्षफल 2023  कर्क राशि का वर्षफल 2023
 सिंह राशि का वर्षफल 2023  कन्या राशि का वर्षफल 2023
 तुला राशि का वर्षफल 2023  वृश्चिक राशि का वर्षफल 2023
 धनु राशि का वर्षफल 2023  मकर राशि का वर्षफल 2023
 कुंभ राशि का वर्षफल 2023  मीन राशि का वर्षफल 2023

कन्या राशि

इस अवधि में आपको मिश्रित फल मिलेंगे. निवेश को टाल दें. अगर बेहद जरूर हो तो घरवालों की राय लें. खर्च पर लगाम लगाएं. वरना जब आपको पैसों की जरूरत होगी तो कर्ज तक लेने की स्थिति बन सकती है. परिजनों के साथ वाद-विवाद न करें वरना खुद को अकेला महसूस करेंगे. बच्चों की सेहत परेशान कर सकती है. 

वृश्चिक राशि

बुध का मेष में यह गोचर आपके सामने कई चुनौतियां खड़ी कर देगा. वर्कप्लेस पर बॉस के कारण मानसिक कष्ट झेलना पड़ सकता है. अगर जॉब स्विच करने की सोच रहे हैं तो पूरी तैयारी करें. लाइफ पार्टनर के साथ नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं.

कुंभ राशि

यह वक्त कुंभ राशि वालों के लिए हलचल भरा रहेगा. सतर्क रहें वरना कोई पैसों के मामले में धोखा दे सकता है. विरोधी भी आप पर प्रेशर डालने की कोशिश करेंगे. इस दौरान आपका मां के साथ मतभेद हो सकता है. इससे घर में भी अशांति रहेगी. अपनी सेहत पर ध्यान दें और डॉक्टर से सलाह जरूर लें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news