Monthly Horoscope: मार्च में इन लोगों की दूर होगी नौकरी की चिंता, होली के बाद वाहन-मकान का मिलेगा सुख
Advertisement
trendingNow11589047

Monthly Horoscope: मार्च में इन लोगों की दूर होगी नौकरी की चिंता, होली के बाद वाहन-मकान का मिलेगा सुख

Horoscope March 2023: धनु राशि के लोगों को मार्च में विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है. व्यापारिक योजनाओं से बड़े लाभ मिलेंगे. योग से तन-मन को स्वस्थ रखें. हायर एजुकेशन के लिए युवाओं को विदेश जाने का मौका प्राप्त होगा.

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope 2023: धनु राशि के लोगों को मार्च माह में भाग्य के भरोसे बैठने की जगह खुद भी उठकर प्रयास करने होंगे. आपको क्रोध पर कंट्रोल करना होगा. नई नौकरी की तलाश कर रहें लोगों को शुभ  समाचार मिलेंगे. नौकरी को लेकर बेवजह की चिंता दूर होगी, जिस कारण मन में भी स्थिरता आएगी. नौकरी के सिलसिले में विदेश की यात्रा करने का मौका भी मिल सकता है. कर्म में अब धर्म को भी शामिल करना है. ऐसे में सैलरी का एक भाग दान करना उन्नति दिलाएगा.

व्यापारियों द्वारा कारोबार को लेकर किए गए प्रयासों से धीरे-धीरे धन में वृद्धि होगी. कारोबार के सिलसिले में छोटी-छोटी यात्रा के योग बन सकते हैं. व्यापारी अपनी योजनाओं और तकनीकी का उपयोग कर प्रतिस्पर्धियों से आगे निकलने और अच्छा मुनाफा कमाने में भी सफल होंगे. कारोबार को आगे बढ़ाने में नई योजनाएं इस माह बनानी होंगी. व्यापारियों को बकाया राशि मिलने की उम्मीद है. यदि किसी को उधारी में पैसा या सामान दिया है तो उन्हें रिमाइंड कराना चाहिए. पुराने किये गए निवेशों पर अच्छा लाभ मिलने की संभावना है. नए पार्टनर के जुड़ने से व्यापार को लाभ होगा.

हायर एजुकेशन के लिए युवाओं को विदेश जाने का मौका प्राप्त होगा. प्रेमी युगल के लिए माह अच्छा साबित हो सकता है. परिवार वालों से रिश्ते की बात करने का यह सही समय होगा. आर्थिक मामलों को लेकर माह की शुरुआत चुनौतीपूर्ण हो सकती है. 

परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों के सम्मान में कमी नहीं आनी चाहिए. परिवार में यदि कोई विवाह योग्य है तो उनका रिश्ता तय हो सकता है. दांपत्य जीवन से जुड़े लोगों के बिगड़े संबंध में सुधार आएग. ऐसे में रिश्तों में अहंकार न आने दें, वरना बनती बात बिगड़ सकती है. वाहन, मकान और व्यापार में निवेश कर सकते हैं, लेकिन यह सब होली के बाद करने से लाभ प्राप्त होंगे. 

योग और व्यायाम के माध्यम से खुद को शारीरिक और मानसिक तौर पर फिट रख सकेंगे. बीमारी की शंका आपको बीमार कर सकती है. मादक पदार्थ के सेवन से बचना चाहिए. घातक बीमारी या दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं. कान में दर्द रहता हो तो डॉक्टर से संपर्क करें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news