Planet Vakri 2023: शुरू हुआ इन 3 राशि वालों का बुरा समय, अगले 6 महीने तक रहना होगा बेहद सतर्क!
Advertisement
trendingNow11742395

Planet Vakri 2023: शुरू हुआ इन 3 राशि वालों का बुरा समय, अगले 6 महीने तक रहना होगा बेहद सतर्क!

Shani Rahu Ketu Vakri 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार  17 जून को शनि, राहु और केतु वक्री अवस्था में आ जाएंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि के व्रकी को बेहद खतरनाक माना गया है. वहीं, राहु-केतु भी वक्री अवस्था में सभी राशियों के जातकों को प्रतिकूल प्रभाव देंगे. जानें इस दौरान किन राशि वालों सावधान रहने की जरूरत है. 

 

shani rahu ketu vakri

Planet Transit 2023:  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल का प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर पड़ता है. बता दें कि 17 जून को शनि, राहु और केतु वक्री अवस्था में आ गए हैं और इसका कई राशि के जातकों के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव देखने को मिलेगा. शनि के साथ-साथ राहु और केतु की उल्टी चाल शुरू हो गई है. बता दें कि राहु मेष और केतु तुला राशि में वक्री चाल चलने वाले हैं. ये तीनों ग्रह आने वाले 6 महीने इसी अवस्था में रहने वाले हैं. 

शनि, राहु और केतु वक्री से इन राशि वालों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

कर्क राशि

बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन तीन बड़े ग्रहों का वक्री अवस्था में आना कर्क राशि के जातकों पर विशेष खास डालेगा. बता दें कि इस दौरान खर्च से सावधान रहना होगा. ऐसे में सोच समझकर खर्च करने की जरूरत है. नौकरीपेशा लोग अहंकार से दूर रहें. वरना नौकरी जाने का खतरा है. इतना ही नहीं, इन लोगों को ऑफिस में ज्यादा काम का जोर पड़ सकता है. इससे मानसिक तनाव में भी बढ़ावा होगा. इस समय आर्थिक पक्ष कमजोर पड़ सकता है. परिवार के साथ संबंधों में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का खास ख्याल रखें. 

सिंह राशि 

बता दें कि इस राशि के जातकों के लिए अगले 6 महीने बहुत दुखदायी साबित होंगे. किसी भी कार्य को करने में इस समय मन नहीं लगेगा. वहीं, नई नौकरी कर रहे लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. निवेश के लिए ये समय अच्छा नहीं है. इसलिए किसी भी कार्य में पैसा लगाने से पहले विचार कर लें. इन तीन ग्रहों को वक्री होने से दबाव ज्यादा रहेगा, जिस कारण आपकी मानिसक समस्याएं बढ़ सकती हैं. 

वृश्चिक राशि 

शनि, राहु और केतु की वक्री अवस्था वृश्चिक राशि वाले जातकों को इस दौरान प्रतिकूल परिणामों का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान इन राशि वालों को व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. इस समय बेकार की बातचीत से दूर रहना जरूरी है वरना नाम खराब हो सकता है. आर्थिक क्षेत्र में खर्च बढ़ सकते हैं. हालांकि, साथी की मदद से चीजों के नियंत्रित करने में सक्षम रहेंगे. 

एक साल बाद इन राशि वालों की किस्मत को लगने वाले हैं चार चांद, हर काम में मिलेगी बेमिसाल सफलता, जानें कारण
 

Palmistry: जीवन में खूब पैसा कमाते हैं हथेली में ‘X’ निशान वाले व्यक्ति, 7 पुश्तें को भी नहीं करना पड़ता काम
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   

Trending news