Surya Budh Yuti: चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत, झमाझम बरसेगा पैसा; प्रमोशन के बनेंगे योग
Advertisement
trendingNow11756242

Surya Budh Yuti: चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत, झमाझम बरसेगा पैसा; प्रमोशन के बनेंगे योग

Budhaditya Rajyog: किसी भी राशि में जब बुध और सूर्य ग्रह की युति बनती है तो यह संयोग काफी शुभ माना जाता है. यह स्थिति जिन राशियों के लिए शुभ होती है, उनकी किस्मत के दरवाजे खुलने लगते हैं.

 

सूर्य बुध युति

Budhaditya Rajyog: सूर्य को ग्रहों का राजा माना गया है और बुध को ग्रहों के राजकुमार की संज्ञा दी गई है. ये दोनों ग्रह जब किसी राशि में एक साथ आ जाते हैं तो यह स्थिति युति कहलाती है. दोनों ग्रहों की युति बुधादित्य राजयोग का निर्माण करती है. फिलहाल सूर्य देव मिथुन राशि में संचरण कर रहे हैं और बुध भी 24 जून को मिथुन राशि में प्रवेश कर गए. यहां दोनों की युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हुआ है. ज्योतिष शास्त्र में बुधादित्य योग को बेहद शुभ माना जाता है. इस योग का असर 4 राशियों पर पड़ेगा. 

धनु

सूर्य और बुध की युति धनु राशि वालों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा. आत्मविश्वास और कारोबार में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनकी यह इच्छा इस अवधि में पूरी हो सकती है. आमदनी में इजाफा होगा.  

मेष 

सूर्य और बुध की युति मेष राशि के जातकों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आएगी. कार्यस्थल में माहौल अनुकूल रहेगा और सहयोगियों के सपोर्ट से मुश्किल काम पूरे हो जाएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता देखने को मिलेगी. कारोबारियों के लिए भी बढ़िया समय है.

वृष

दोनों ग्रहों की युति वृष राशि के लिए काफी सही रहने वाली है. जीवनसाथी के सेहत में सुधार आएगा. कारोबार में स्थिति बेहतर होगी. नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे और धन लाभ होने से आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगी. 

मिथुन

सूर्य और बुध की युति से मिथुन राशि के लिए अनुकूल समय रहेगा. नौकरी बदलने के मौके मिल सकते हैं. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आय में बढ़ोतरी की संभावनाएं बन रही हैं. परिवारिक समस्याओं से निजात मिलेगी. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

खुशखबरी! शनिवार से इन लोगों की किस्मत में होगा बड़ा बदलाव, 3 बड़े ग्रह करने जा रहे हैं गोचर
Devshayani Ekadashi: इस साल 5 महीने योगनिद्रा में रहेंगे भगवान विष्णु, जानें देवशयनी एकादशी का महत्व

 

Trending news