close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भविष्यवाणी: चंद्रमा की दशा का इशारा, नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे दोबारा

ज्योतिषाचार्य डॉ दीपक शुक्ला के मुताबिक, बीजेपी 290+ सीट हासिल कर रही है. ग्रहों की चाल एनडीए को लगभग 340 सीट तक ले जा सकती है. 

भविष्यवाणी: चंद्रमा की दशा का इशारा, नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे दोबारा
चंद्रमा की दशा ये इशारा कर रहा है कि पीएम दोबारा नरेंद्र मोदी ही बनेंगे.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections Results 2019) के नतीजों का दिन, जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार है. चार्ट की वर्तमान स्थिति और नरेंद्र मोदी चार्ट संयोजन के मुताबिक, नरेंद्र मोदी के पक्षधर हैं और वह साल 2014 की जीत को बेहतर तरीके से दोहराएंगे. पीएम नरेंद्र मोदी की चंद्रमा की दशा के तहत जो कि उनके भाग्य का स्वामी है और आरोही में उन्हें कैरियर में वृद्धि और राजयोग का निर्माण किया. 

ज्योतिषाचार्य डॉ दीपक शुक्ला के मुताबिक, बीजेपी 290+ सीट हासिल कर रही है. ग्रहों की चाल एनडीए को लगभग 340 सीट तक ले जा सकती है. यदि हम ग्रह और राहुल गांधी चार्ट संयोजन के यूपीए वर्तमान परिवर्तन पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो यह भी निर्देश देते हैं कि राहुल गांधी और यूपीए 2014 की तुलना में बेहतर करेंगे. आने वाले सालों में राहुल गांधी और यूपीए प्रगति करेंगी, हालांकि देश के प्रमुख होने की संभावना इस समय दूर है. 

आपको बता दें कि चुनावी तुरही बजने के साथ 84 दिन चले 'महाभारत' का अंतिम अध्‍याय आज खुलने जा रहा है. सात चरणों में लोकसभा चुनाव (lok sabha elections 2019) 19 मई को समाप्‍त होने के बाद आज (23 मई) नतीजों का दिन है. कहा जा रहा है कि ईवीएम-वीवीपीएटी पर्चियों के मिलान की वजह से रिजल्‍ट की घोषणा में कुछ घंटों की देरी हो सकती है.

लाइव टीवी देखें

एग्जिट पोल (Exit Poll) के नतीजों का अनुमान बता रहा है कि इस बार मोदी 'लहर', 'सुनामी' में बदल सकती है. ऐसा इसलिए क्‍योंकि 14 न्‍यूज चैनलों/एजेंसियों में से 12 ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में एनडीए की भारी जीत का अनुमान व्‍यक्‍त किया है. उसके आधार पर Zee महा Exit Poll के मुताबिक, एनडीए को 306 सीटें मिल सकती हैं. यदि ऐसा होता है तो पीएम मोदी और अमित शाह की भविष्‍यवाणियां सच साबित होंगी.