इस Video को देखते वक्त हलक में अटकी रहेंगी सांसें, लोग बोले ये ‘रजनीकांत का यू-टर्न’
Advertisement

इस Video को देखते वक्त हलक में अटकी रहेंगी सांसें, लोग बोले ये ‘रजनीकांत का यू-टर्न’

Social Media पर एक Video वायरल हो रहा है जिसमें एक ड्राइवर बेहद पतली सड़क पर SUV टू-टर्न कर रहा है जिसमें पिछले पहिये खाई में जा रहे हैं.

सड़क एक तरफ पहाड़ है और दूसरी तरह बेहद गहरी खाई

नई दिल्लीः पहाड़ों पर गाड़ी चलाना कोई आसान काम नहीं होता, खासतौर पर नौसिखियों के लिए. इसके अलावा आपका कार चलाने का अनुभव अगर शहर का है तो भी आपको पहाड़ों पर वाहन चलाने में परेशानी होगी ही. यहां जरूरत होती है तगड़े अनुभव वाले ड्राइवर्स या फिर लोकल ड्राइवर्स की. हिमाचल और उत्तराखंड परिवहन भारत में ऐसे विभाग हैं जिसके ड्राइवर्स को इस लाइन का बैटमैन कहा जाना गलत नहीं होगा. इसी तरह की ड्राइविंग का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखते वक्त पूरे टाइम आपकी जान हलक में अटकी रहती है.

  1. ऐसा कारनामा जिसे देख दंग रह जाएंगे
  2. दर्शक बोले ये तो रजनीकांत का यू-टर्न
  3. अनुभवी ड्राइवर, सांसें थमाने वाला काम

एसयूवी का अगला हिस्सा पहाड़ की ओर है और पिछला हिस्सा खाई की तरफ

यूट्यूब पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक ऐसी पखडंडी नुमा सड़क पर ड्राइवर अपनी एसयूवी के साथ यू-टर्न ले रहा है जहां सीधे-सीधे वाहन चलाना भी बहुत बड़ी बात होगी. सड़क एक तरफ पहाड़ है और दूसरी तरह बेहद गहरी खाई, इसी सड़क पर असमान जितना कॉन्फिडेंस रखने वाला ये ड्राइवर एसयूवी मोड़ता वीडियो में नजर आ रहा है. एसयूवी का अगला हिस्सा पहाड़ की ओर है और पिछला हिस्सा खाई की तरफ, इसे मोड़ते समय कार के टायर खाई की ओर लगभग हवा में जाते दिखाई देते हैं. फिर भी ये ड्राइवर असामान्य तरीके से इस एसयूवी का यू-टर्न मार ही लेता है.

ये भी पढ़ें : 2022 Mahindra Scorpio नए नाम से होगी लॉन्च! आ रहा तगड़े लुक वाला बिल्कुल नया अवतार

पहाड़ों पर कार चलाना कितना मुश्किल काम

ये मामला संभवतः जापान का है और इस कार पर लिखे अक्षरों से ये मित्सुबिशी की कार नजर आ रही है, लेकिन अब तक इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है. हालांकि ये एक रैली वाली एसयूवी दिखाई दे रही है और इसपर 911 भी लिखा दिख रहा है जो कई सारे कयास यहां लगाए जा सकते हैं. याद रहे कि ये कारनामा करने से पहले एक एक्सपर्ट ड्राइवर भी 10 बार सोचेगा, तो आप ऐसी कोई गलती कभी मत करना. 1ः22 मिनट के इस वीडियो में आपको साफ समझ में आ जाएगा कि पहाड़ों पर कार चलाना कितना मुश्किल काम है.

Trending news