Akshara Singh: हरिद्वार पहुंचीं अक्षरा सिंह, गंगा में लगाई डुबकी तो ट्रोलर्स बोले- पवन सिंह के साथ जातीं तो...
Advertisement

Akshara Singh: हरिद्वार पहुंचीं अक्षरा सिंह, गंगा में लगाई डुबकी तो ट्रोलर्स बोले- पवन सिंह के साथ जातीं तो...

Akshara Singh Haridwar Visit: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हाल में हरिद्वार पहुंची थीं. जहां से एक्ट्रेस ने गंगा में डुबकी लगाते हुए वीडियो पोस्ट की थी. जिसके बाद एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हो रही हैं.

अक्षरा सिंह

Akshara Singh Video Viral: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हाल ही में पहले केदारनाथ और फिर हरिद्वार पहुंची थीं. हरिद्वार में गंगा स्नान करते हुए एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. अक्षरा सिंह के गंगा स्नान करते हुए वीडियो पर लोग जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh Video) को सिर पर पल्लू लिए गंगा में डुबकी लगाते देख लोगों ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को भी बीच में घसीट लिया है. ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, पवन सिंह के साथ जातीं तो दोनों के पाप साथ में खत्म होते.

गंगा स्नान के वीडियो पर ट्रोल हुईं अक्षरा सिंह!

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh Instagram) के लेटेस्ट वीडियो पर लोग तरह-तरह की बातें बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पवन सिंह के नाम की भी पांच डुबकी लगा लो. तो दूसरे ने एक्ट्रेस के बारे में कहा, अगर पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ जातीं तो दोनों के पाप खत्म हो जाते. वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के लुक पर कमेंट किया है. अक्षरा सिंह का हरिद्वार में गंगा स्नान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 

केदारनाथ धाम भी पहुंची थीं एक्ट्रेस

बता दें, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh Movies) हरिद्वार से पहले केदारनाथ धाम गई थीं. अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर केदारनाथ धाम की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिनमें एक्ट्रेस सफेद सूट पहने, गले में लाल चुन्नी और माथे पर चंदन का टीका लगाए हुए नजर आ रही हैं.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh TROLL) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस का हाल ही में नया रोमांटिक गाना अखियां घायल करे रिलीज हुआ है. इससे पहले एक्ट्रेस की नई फिल्म डार्लिंग का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें अक्षरा सिंह एक्टर राहुल शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह की नई फिल्म डार्लिंग की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है. 

Trending news