OYO ने वर्क स्पेस मार्केट में रखा कदम, ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं
topStories1hindi552549

OYO ने वर्क स्पेस मार्केट में रखा कदम, ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी होटल कंपनी ओयो (OYO) ने अब को-वर्किंग स्पेस में भी कदम रख लिया है. कंपनी ने मंगलवार को ओयो वर्कस्पेस को लॉन्च किया है.

OYO ने वर्क स्पेस मार्केट में रखा कदम, ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

नई दिल्ली : दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी होटल कंपनी ओयो (OYO) ने अब को-वर्किंग स्पेस में भी कदम रख लिया है. कंपनी ने मंगलवार को ओयो वर्कस्पेस को लॉन्च किया है. इसमें तीन सब ब्रांड इनोव 8 (Innov8), पावर स्टेशन (Power Station) और वर्क फ्लो (Work Flo) को भी लॉन्च किया गया है. 6000 से 10,000 रुपये तक इन सर्विसेज का इस्तेमाल कर सकते है. इन वर्कस्पेसस में वाई-फाई, इन-हाउस किचन, हाउस कीपिंग, स्टोरेज और पार्किंग आदि की भी सुविधा उपलब्ध है.

साल के अंत तक 50 सेंटर खुलेंगे
कंपनी के सीईओ रोहित कपूर का मानना है कि इस साल के अंत तक कंपनी ऐसे 50 सेंटर खोलेगी. उन्होंने हमारे संवाददाता दानिश आनंद को ओयो के फ्यूचर प्लान के बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने बताया इनोव 8 (Innov8), पावर स्टेशन (Power Station) और वर्क फ्लो (Work Flo) में सबसे बड़ा फर्क प्राइस पॉइंट, लोकेशन और सहुलियत का होगा.

वर्क स्पेस सेग्मेंट काफी बड़ा और नया
ओयो के सीईओ ने कहा कि आप इसमें 6000 से 10,000 तक इन सर्विसेज का इस्तेमाल कर सकते हैं. ओयो के सीईओ ने कहा कि हमारे प्रोडक्ट अफोर्डेबल हैं. वर्कस्पेस सेग्मेंट काफी नया और बड़ा है. यह मार्केट आने वाले समय में और भी ज्यादा बढ़ेगा. उन्होंने कहा उमीद है कि लोग आने वाले समय में ऑफिस सीधा लीज पर लेने के बजाय हमारे पास आएंगे.

उन्होंने बताया अभी हमारे पास 10 शहरों में 15,000 सीट हैं. साल के अंत तक 50 सेंटर खोलने का टारगेट है. टियर 2 शहरों में 6 महीने के बाद जाने का सोचेंगे. यह 1400 करोड़ की इनवेस्टमेंट का पार्ट है. उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल प्लान के बारे में भविष्य में सोचेंगे, अभी फोकस इंडिया पर है.

(रिपोर्टर- दानिश आनंद)

Trending news