आ गई Flipkart की Big Diwali Sale, मिलेगा खूब सारा कैशबैक और डिस्काउंट

 वॉलमार्ट (Walmart) के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) दिवाली से पहले भी अपनी नई सेल ला सकती है, जिसके लिए कंपनी ने अपनी तरफ से तैयारियां शुरू कर दी हैं. 

आ गई Flipkart की Big Diwali Sale, मिलेगा खूब सारा कैशबैक और डिस्काउंट
फाइल फोटो

नई दिल्लीः वॉलमार्ट (Walmart) के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) दिवाली से पहले भी अपनी नई सेल ला सकती है, जिसके लिए कंपनी ने अपनी तरफ से तैयारियां शुरू कर दी हैं. फेस्टिव सीजन की शुरुआत में बिग बिलियन डेज सेल (Big Billion Days Sale) से उत्साहित कंपनी ने दिवाली पर भी सेल लाने का फैसला किया है.

इस दिन से शुरू हो सकती है सेल
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी ने अपनी बिग दिवाली सेल (Big Diwali Sale) शुरू करने की तारीख का ऐलान नहीं किया है. हालांकि माना जा रहा है कि कंपनी नवंबर के पहले हफ्ते में 3 तारीख से इस सेल की शुरुआत कर सकती है. फिलहाल अमेजन की सेल लगातार एक महीने तक चलेगी. 

खत्म हो गई है बिग बिलियन डेज सेल
कंपनी की बिग बिलियन डेज सेल खत्म हो गई है. इस दौरान कंपनी ने कई सारे नए रिकॉर्ड बनाए हैं. इस दौरान कंपनी ने केवल 20 मिनट में स्मार्टफोन की डिलीवरी करने का रिकॉर्ड भी बनाया है. वहीं लद्दाख के दूरस्थ इलाकों में भी कंपनी ने सामान को डिलीवर किया था.

सभी प्रमुख कंपनियों के मोबाइल फोन पर डिस्काउंट
कंपनी की बिग दिवाली सेल में सभी प्रमुख कंपनियों के मोबाइल फोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिलने वाला है. इन कंपनियों में ऐप्पल, गूगल पिक्सल, सैमसंग जैसी दिग्गज कंपनियों के फोन भी शामिल होंगे. 

बैंक की तरफ से कैशबैक, डिस्काउंट
कंपनी ने देश के बड़े बैंकों से दिवाली सेल के लिए भी टाईअप कर लिया है. इस दौरान एसबीआई के ग्राहकों को तुरंत 10 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा. HDFC बैंक के कार्ड पर भी शॉपिंग करने पर इतना ही डिस्काउंट मिलेगा. वहीं ICICI, Axis और HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहकों को डिस्काउंट व कैशबैक मिलेगा. फ्लिपकार्ट ने यूपीआई के जरिए पेमेंट करने के लिए पेटीएम के साथ भी करार किया है. 

यह भी पढ़ेंः हर सेकेंड मिले 110 ऑर्डर, धमाकेदार रही Flipkart की Big Billion Days सेल

ये भी देखें---

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.