Flipkart Republic Day Sale आज से, नो कॉस्ट EMI के साथ 10 प्रतिशत की एक्स्ट्रा छूट में मिलेंगे लाखो प्रोडक्ट्स
Advertisement
trendingNow1490824

Flipkart Republic Day Sale आज से, नो कॉस्ट EMI के साथ 10 प्रतिशत की एक्स्ट्रा छूट में मिलेंगे लाखो प्रोडक्ट्स

कंपनी इस सेल में अपने ग्राहकों को एसबीआई क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 % का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है

कंपनी ने ग्राहकों को इस सेल की जानकारी देने के लिए अपने ऐप पर एक अलग से पेज भी बनाया है.(फाइल फोटो)

नई दिल्लीः अगर आप शॉपिंग के शौकीन हैं और आप किसी सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आप के लिए एक खुशखबरी है. फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए रिपब्लिक डे 2019 सेल की शुरू कर दी है. Flipkart की यह सेल 20 जनवरी 2019 से शुरू होकर 22 जनवरी 2019 तक चलेगी. जिसके चलते ग्राहक 3 दिनों तक सेल का लाभ उठा सकते हैं. Republic Day Sale में मोबाइल फोन, लैपटॉप और टीवी मॉडल पर जबरदस्त डिस्काउंट और डील्स मिलेंगी. आप को बता दें कि चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi भी अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन्स और एलईडी टीवी को छूट पर खरीदने का मौका दे रही है

  1. ग्राहक फ्लिपकार्ट सेल का  3 दिनों तक सेल का लाभ उठा सकते हैं
  2. फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए एक्सचेंज ऑफर भी साथ में ला रही है
  3. घरेलू एप्लायंसेज पर ग्राहकों को 75 % तक की छूट मिलेगी 

Walmart और Amazon को टक्कर देने मुकेश अंबानी रखेंगे E-Commerce की दुनिया में कदम

70 से 80 प्रतिशत तक मिलेगी छूट
आप को बता दें कि कंपनी इस सेल में अपने ग्राहकों को एसबीआई क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 % का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर भी साथ में ला रही है और नो कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा मिलेगी. कंपनी ने ग्राहकों को इस सेल की जानकारी देने के लिए अपने ऐप पर एक अलग से पेज भी बनाया है. इस पेज में बताया गया है कि टीवी और अन्य घरेलू एप्लायंसेज पर ग्राहकों को 75 % तक की छूट मिलेगी और इलेक्ट्रानिक  सामान पर अधिकतम 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. फ्लिपकार्ट ने अपने बनाए गए पेज में आफर की पूरी दी है. 

Nokia 6.1 Plus की ऑफलाइन सेल शुरू, 2000 तक कैशबैक और 240GB मुफ्त डेटा

रश आवर डील का लाभ
स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप और होम एप्लायंसेज पर एक्सचेंज ऑफर के साथ चुनिंदा बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड के साथ ही बिना ब्याज वाली ईएमआई की भी सुविधा मिलेगी. अतिरिक्त डिस्काउंट के लिए 20 जनवरी को रश ऑवर डील्स भी मिलेंगी. तीन दिनों तक चलने वाली Flipkart Republic Day Sale में हर दिन दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक 26 प्रतिशत तक का अलग से स्पेशल डिस्काउंट दिया जाएगा। Realme 2 Pro, Samsung Galaxy S8, Oppo F9, Poco F1 और Motorola One Power कुछ ऐसे डिवाइस हैं जो फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डेज़ सेल के दौरान पेश किए जाएंगे.

दाम में कम, फीचर्स में जबरदस्त : 24 MP कैमरे समेत तीन कैमरों के साथ लॉन्च हुआ Honor 10 Lite

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट सेल में फ्लिपकार्ट ब्रांड के प्रोडक्ट पर कस्टमर को 70 प्रतिशत तक की भारी छूट दी जाएगी. जानकारी के अनुसार 1450 रुपये की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत तक का और 1950 रुपये की खरीदारी करने पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि Flipkart ने यह सेल अपनी प्रतिद्धंदी कंपनी Amazon India की ग्रेट इंडियन सेल के कंपटीशन में शुरू की हैं. 

Trending news