close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अगर आपके पास है HDFC या SBI का डेबिट-क्रेडिट कार्ड, तो आपके लिए इस 'बंपर सेल' में हर चीज 10% सस्ती

Flipkart और Amazon जैसी ई-कॉमर्स कंपनियां डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड  पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर पेश कर रही हैं.

अगर आपके पास है HDFC या SBI का डेबिट-क्रेडिट कार्ड, तो आपके लिए इस 'बंपर सेल' में हर चीज 10% सस्ती
सेल के दौरान Amazone अपने नए कस्टमर्स के पहले ऑर्डर फ्री होम डिलीवरी भी दे रहा है.(फाइल फोटो)

नई दिल्लीः रि-पब्लिक डे के मौके पर Flipkart और Amazon जैसी ई-कॉमर्स कंपनी अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स लेकर आई हैं, जिसके तहत ग्राहक 20 से 22 जनवरी तक इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. इस सेल के तहत फ्लिपकार्ट और अमेजन मोबाइल फोन, लैपटॉप और टीवी जैसे इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज पर खास डिस्काउंट ऑफर कर रही है. बता दें फ्लिपकार्ट के इस सेल के तहत एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर पर 10 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट ग्राहकों को मिलेगी , इसके अलावा ये कंपनिया डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड  पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर पेश कर रही है. वहीं Amazon की Great Indian Sale के तहत HDFC के डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट ऑफर कर रहा है. बता दें डेबिट और क्रेडिट कार्ड के लिए Amazon ने HDFC से करार किया है, जिसके तहत HDFC के ग्राहकों को कई बेहतरीन ऑफर्स मिल सकते हैं.

2019 में Amazon की पहली बंपर सेल 20 जनवरी से, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा जमकर डिस्काउंट

Amazone का एचडीएफसी बैंक के साथ टाई-अप
अमेजन इस सेल को एचडीएफसी बैंक के साथ मिलकर शुरू करेगी. इसका मतलब यह है कि एचडीएफसी  बैंक के कार्ड जिन ग्राहकों के पास होंगे उन्हें खरीददारी करते समय 10 प्रतिशत का इंस्टेन्ट डिस्काउंट दिया जाएगा. जानकारी के अनुसार यह इंस्टैंट डिस्काउंट डेबिट कार्ड और क्रेडिट दोनो प्रकार के धारकों को मिलेगा. ग्राहकों को शॉपिंग के लिए EMI का भी ऑप्शन होगा

सेल में यह हो सकते हैं ऑफर 
Amazone ने 20 जनवरी से स्टार्ट होने वाली सेल में मिलने वाले ऑफर्स के संकेत अपने ऐप के होम पेज में दे दिया है. ग्राहकों को Amazone Great Indian Sale में दस करोड़ से ज्यादा प्रोडक्ट्स मिलेंगे. आपको बता दें कि यह सभी प्रोडक्ट शॉपिंग के लिए नो-कॉस्ट इएमआई पर उपलब्ध रहेंगे. फैशन प्रोडक्ट की खरीददारी करने वाले के लिए यह सेल एक बेहतरीन मौका साबित हो सकती है क्योंकि इसमें लोगों को फैशन प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत या इससे ज्यादा की छूट मिलने की उम्मीद है. 20 जनवरी से 23 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में 60 से 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. सेल के दौरान Amazone अपने नए कस्टमर्स के पहले ऑर्डर फ्री होम डिलीवरी भी दे रहा है

Flipkart Republic Day Sale: Samsung Galaxy S8 19,000 रु सस्ता, इन स्मार्टफोन्स पर भी भारी छूट

Flipkar का SBI के साथ टाई-अप

अगर आप के पास SBI बैंक का क्रेडिट कार्ट है तो आप को जानकारी दे दें कि इससे अच्छा शॉपिंग करने का मौका आप के पास फिर से नहीं आएगा. फ्लिपकार्ड अपनी रिपब्लिक डे सेल के दौरान ग्राहकों को शॉपिंग करते समय 10 प्रतिशत का इंस्टेन्ट डिस्काउंट दे रही है. आप को बता दें कि यह डिस्काउंट आप को तभी मिलेगा अगर आपने शॉपिंग के लिए एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया होगा. फ्लिपकार्ड इस सेल में ग्राहकों के लिए नो कॉस्ट ईएमआई के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर भी ग्राहकों के लिए लेकर आ रही है. कंपनी ने ग्राहकों को इस सेल की जानकारी देने के लिए अपने ऐप पर एक अलग से पेज भी बनाया है. इस पेज में बताया गया है कि टीवी और अन्य घरेलू एप्लायंसेज पर ग्राहकों को 75 % तक की छूट मिलेगी और इलेक्ट्रानिक  सामान पर अधिकतम 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. फ्लिपकार्ट ने अपने बनाए गए पेज में किसी भी आफर की पूरी जानकारी नहीं दी है बल्कि ऑफर्स के कुछ संकेत दिए है. 

Walmart और Amazon को टक्कर देने मुकेश अंबानी रखेंगे E-Commerce की दुनिया में कदम

सेल में यह हो सकते हैं ऑफर

स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप और होम एप्लायंसेज पर एक्सचेंज ऑफर के साथ चुनिंदा बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड के साथ ही बिना ब्याज वाली ईएमआई की भी सुविधा मिलेगी. अतिरिक्त डिस्काउंट के लिए 20 जनवरी को रश ऑवर डील्स भी मिलेंगी. तीन दिनों तक चलने वाली Flipkart Republic Day Sale में हर दिन दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक 26 प्रतिशत तक का अलग से स्पेशल डिस्काउंट दिया जाएगा. Realme 2 Pro, Samsung Galaxy S8, Oppo F9, Poco F1 और Motorola One Power कुछ ऐसे डिवाइस हैं जो फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डेज़ सेल के दौरान पेश किए जाएंगे. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट सेल में फ्लिपकार्ट ब्रांड के प्रोडक्ट पर कस्टमर को 70 प्रतिशत तक की भारी छूट दी जाएगी. जानकारी के अनुसार 1450 रुपये की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत तक का और 1950 रुपये की खरीदारी करने पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा.