close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Railway ने 8 ट्रेनों के स्टॉपेज बढ़ाए, यूपी व एमपी जाने वालों को होगा फायदा

भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने पिछले काफी समय से रेल यात्रियों की मांग को देखते हुए 8 ट्रेनों के स्टॉपेज बढ़ा दिए हैं. इन ट्रेनों के स्टॉपेज बढ़ने से उत्तर प्रदेश, मध्या प्रदेश समेत दक्षिण भारत जाने वाले करोड़ों यात्रियों को फायदा होगा.

Railway ने 8 ट्रेनों के स्टॉपेज बढ़ाए, यूपी व एमपी जाने वालों को होगा फायदा

नई दिल्ली : भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने पिछले काफी समय से रेल यात्रियों की मांग को देखते हुए 8 ट्रेनों के स्टॉपेज बढ़ा दिए हैं. इन ट्रेनों के स्टॉपेज बढ़ने से उत्तर प्रदेश, मध्या प्रदेश समेत दक्षिण भारत जाने वाले करोड़ों यात्रियों को फायदा होगा. रेलवे की तरफ से पिछले कुछ दिनों में कई रेलगाड़ियों को अस्थायी स्टॉपेज दिए गए हैं. अभी इन 8 ट्रेनों को भी प्रयोगात्मक तौर पर छह महीने के लिए स्टॉपेज दिए गए हैं.

भारतीय रेलवे, indian railway, railway stoppage trains

उम्बरगांव स्टेशन पर रुकेगी यह ट्रेन
यात्रियों की सुविधा के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा ट्रेन नंबर 22927/22928 बांद्रा टर्मिनस-अहमदाबाद लोकशक्ति एक्सप्रेस ट्रेन को 24 फरवरी, 2019 से प्रयोगात्मक तौर पर 6 महीने के लिए उम्बरगांव स्टेशन पर ठहराव प्रदान करने का निर्णय लिया गया है.

भारतीय रेलवे, indian railway, railway stoppage trains

ये होगा ट्रेन का शेड्यूल
बांद्रा से अहमदाबाद के लिए चलने पर यह ट्रेन लगभग 10.16 बजे रात उम्बरगांव पहुंचेगी. यहां से यह गाड़ी दो मिनट रुकने के बाद 10.18 बजे चल देगी. वहीं अहमदाबाद से चलने पर यह गाड़ी दोपहर 3.21 बजे इस स्टेशन पर पहुंचेगी और दो मिनट के स्टॉपेज के बाद 3.23 बजे चल देगी.