Railway ने बढ़ाईं इस विशेष ट्रेन की सेवाएं, जानिए कब तक चलेगी ये ट्रेन

रेलवे ने ट्रेन संख्या 09809/09810 कोटा से हज़रत निजामुद्दीन के बीच चलने वाली विशेष ट्रेन की सेवाओं को बढ़ाने का फैसला लिया है. इस ट्रेन की सेवा बढ़ने से दिल्ली और राजस्थान के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी राहत मिलेगी.

Railway ने बढ़ाईं इस विशेष ट्रेन की सेवाएं, जानिए कब तक चलेगी ये ट्रेन

नई दिल्ली : रेलवे ने ट्रेन संख्या 09809/09810 कोटा से हज़रत निजामुद्दीन के बीच चलने वाली विशेष ट्रेन की सेवाओं को बढ़ाने का फैसला लिया है. इस ट्रेन की सेवा बढ़ने से दिल्ली और राजस्थान के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी राहत मिलेगी.

इस तारीख तक बढ़ी सेवाएं
भारतीय रेलवे ने कोटा से हजरत निजामुद्दीन के बीच चलने वाली विशेष रेलगाड़ी को 22 अगस्त तक चलाने का ऐलान किया है. वहीं हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से कोटा के लिए चलने वाली विशेष रेलगाड़ी की सेवाओं को 23 अगस्त तक चलाने की बात कही है.

रास्ते में इन स्टेशनों पर रुकेगी ये ट्रेन
कोटा-हजरत निजामुद्दीन-कोटा एक्सप्रेस रास्ते में फरीदाबाद, मथुरा, भरतपुर, बयाना जंक्शन, हिण्डौन सिटी, श्री महाबीर जी स्टेशन, गंगापुर सिटी, सवाई माधोपुर, सुमेरगंज मंडी और इंद्रगढ़ रेलवे स्टेशनों पर रुकेगी.

तकनीकी कारणों से इन ट्रेनों का रूट बदला
ट्रेनों को बेहतरी तरीके से चलाने के लिए रेलवे ने अहमदाबाद से हरीद्वार के बीच चलने वाली योगा एक्सप्रेस को 07 अगस्त को कोडीयार - कलोल रूट से चलाने का फैसला लिया है. वहीं 06 अगस्त को यह ट्रेन हरिद्वार स्टेशन से चलने पर कोडीयार - कलोल रूट से चलेगी.