close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

होली पर घर जाने वालों के लिए Railway का बड़ा ऐलान, आसान होगी यात्रा

अगर आप भी होली पर घर जाने के लिए अभी तक टिकट के लिए ट्राई कर रहे हैं तो यह खबर आपको जरूर राहत देगी. होली पर यात्रियों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखकर और अतिरिक्त भीड़ के दबाव को कम करने के लिए रेलवे ने होली विशेष एसी ट्रेन चलाने का फैसला किया है.

होली पर घर जाने वालों के लिए Railway का बड़ा ऐलान, आसान होगी यात्रा

नई दिल्ली : अगर आप भी होली पर घर जाने के लिए अभी तक टिकट के लिए ट्राई कर रहे हैं तो यह खबर आपको जरूर राहत देगी. होली पर यात्रियों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखकर और अतिरिक्त भीड़ के दबाव को कम करने के लिए रेलवे ने होली विशेष एसी ट्रेन चलाने का फैसला किया है. यात्रियों की सुविधा के लिए इस ट्रेन को बांद्रा टर्मिनस और पालिताना के बीच होली विशेष एसी ट्रेन के दो फेरे विशेष किराये के साथ चलाने का निर्णय लिया गया है.

गाड़ी को दिया गया स्टॉपेज
रेल मंत्रालय द्वारा ट्रेन संख्या 14803/14804 भगत की कोठी-अहमदाबाद (साप्ताहिक) एक्सप्रेस को 01 मार्च 2019 से उत्तर पश्चिम रेलवे के जोधपुर मंडल के दूंदारा स्टेशन पर प्रायोगिक तौर पर आगामी छह माह के लिए स्टोपेज प्रदान किया जा रहा है.

उम्बरगांव स्टेशन पर रुकेगी यह ट्रेन
यात्रियों की सुविधा के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा ट्रेन संख्या 22927/22928 बांद्रा टर्मिनस-अहमदाबाद लोकशक्ति एक्सप्रेस ट्रेन को 24 फरवरी, 2019 से प्रयोगात्मक तौर पर 6 महीनों के लिए उम्बरगांव स्टेशन पर ठहराव प्रदान करने का निर्णय लिया गया है.

ये होगा गाड़ी का शेड्यूल
बांद्रा से अहमदाबाद के लिए चलने पर यह गाड़ी लगभग 10.16 बजे रात उम्बरगांव पहुंचेगी. यहां से यह गाड़ी दो मिनट रुकने के बाद 10.18 बजे चल देगी. वहीं अहमदाबाद से चलने पर यह गाड़ी दोपहर 3.21 बजे इस स्टेशन पर पहुंचेगी और दो मिनट के स्टॉपेज के बाद 3.23 बजे चल देगी.