विस्तारा एयरलाइंस के सीसीओ संजीव कपूर ने दिया इस्तीफा

विस्तारा एयरलाइंस के चीफ कमर्शियल ऑफिसर (CCO) संजीव कपूर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. कंपनी से मिले जानकारी के मुताबिक संजीव कपूर ने वयक्तिगत कारणों से अपने पद से इस्तीफा दिया है. 31 दिसंबर, 2019 को उनका कार्यकाल समाप्त हो जाएगा.

विस्तारा एयरलाइंस के सीसीओ संजीव कपूर ने दिया इस्तीफा

विस्तारा एयरलाइंस के चीफ कमर्शियल ऑफिसर (CCO) संजीव कपूर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. कंपनी से मिले जानकारी के मुताबिक संजीव कपूर ने वयक्तिगत कारणों से अपने पद से इस्तीफा दिया है. 31 दिसंबर, 2019 को उनका कार्यकाल समाप्त हो जाएगा.

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि विस्तारा के चीफ स्ट्रेटजी ऑफिसर (CSO) विनोद कनन CCO का अतिरिक्त पदभार संभालेंगे. कंपनी ने आगे बताया कि संजीव कपूर के कुछ जिम्मेदारियां तत्काल प्रभाव से विनोद कनन को हस्तातंरित कर दिए गए हैं. कुछ महत्वपूर्ण अधिकार आने वाले दिनों में हस्तांतरित होंगे. बताते चलें कि विस्तारा कंपनी गठन के बाद से ही संजीव कपूर कंपनी के सीसीओ हैं.

जेआरडी टाटा हैं मेरे प्रेरणास्रोत - संजीव कपूर
अपने सहकर्मियों को भेजे गए मेल में संजीव कपूर ने लिखा है कि टाटा समूह के संस्थापक जेआरडी टाटा हमेशा से उनके प्रेरणास्रोत रहे हैं. विस्तारा एयरलाइंस में बिताए पलों का जिक्र करते हुए कपूर ने आगे बताया कि उन्हें बचपन से ही एविएशन सेक्टर प्रभावित करता रहा है. उन्होने विस्तारा एयरलाइंस के उज्जवल भविष्य की कामना भी की है.  किसी भी तरह के दबाव जैसी बात को दरकिनार करते हुए कपूर ने कहा कि इस्तीफा देने का फैसला पूरी तरह से व्यक्तिगत फैसला है.