जियो से टक्कर लेने के लिए वोडाफोन का 'बंपर' प्लान, सिर्फ 1499 में सालभर टेंशन फ्री
Advertisement
trendingNow1488344

जियो से टक्कर लेने के लिए वोडाफोन का 'बंपर' प्लान, सिर्फ 1499 में सालभर टेंशन फ्री

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में ग्राहक रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और SMS सुविधा का लाभ ले सकेंगे.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली. वोडाफोन-आइडिया ने जियो और BSNL के कॉलिंग प्लान को टक्कर देने के लिए धमाकेदार ऑफर लॉन्च किया है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को एक साल तक कॉलिंग, डेटा समेत सबकुछ फ्री मिलेगा. यानी एक बार प्लान खरीदो और सालभर टेंशन फ्री. हालांकि, ये प्लान सिर्फ प्रीपेड कस्टमर्स के लिए है. 

क्या है नया प्लान?
अगर आप हर महीने रीचार्ज कर करके परेशान हैं, तो वोडा-आइडिया का सस्ता प्लान आपके बेहद काम का है. ये एक साल का प्लान है और इस प्लान की कीमत 1499 रुपए है. इस प्लान में वोडाफोन-आइडिया ग्राहकों को 365 दिनों तक कॉलिंग, डेटा और sms की सुविधा बिना किसी अतिरिक्त खर्च के मिलेगी. वोडाफोन-आइडिया के अनुसार, इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना एक जीबी 3G/4G डेटा मिलेगा, रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा. 

रोमिंग फ्री प्लान
वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में ग्राहक रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और SMS सुविधा का लाभ ले सकेंगे, इसके लिए अलग से कोई पैसा नहीं देना. इसके अलावा ग्राहकों को वोडाफोन प्ले का फ्री सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में मिलेगा.

क्यों लॉन्च किया प्लान?
वोडाफोन-आइडिया ने यह प्लान रिलायंस जियो के 1699 के प्लान को टक्कर में लॉन्च किया है. रिलायंस जियो के 1699 रुपए के प्लान में मुफ्त कॉलिंग, रोजाना डेढ़ GB डेटा और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है. साथ ही जियो टीवी, जियो मूवीज, जियो सावन म्यूजिक समेत जियो के अन्य एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त है.

Trending news