UKSSSC Jobs: उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की इस वैकेंसी के लिए भर दें फॉर्म, 18 अक्टूबर तक है मौका
Advertisement
trendingNow12460238

UKSSSC Jobs: उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की इस वैकेंसी के लिए भर दें फॉर्म, 18 अक्टूबर तक है मौका

UKSSSC Vacancy 2024: यूकेएसएसएससी भर्ती 2024 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो भर्ती से जुड़ी तमाम डिटेल्स यहां चेक कर सकते हैं.

UKSSSC Jobs: उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की इस वैकेंसी के लिए भर दें फॉर्म, 18 अक्टूबर तक है मौका

UKSSSC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे कैंडिडेट्स के लिए शानदार अपॉर्चुनिटी है. उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने बंपर भर्तियां निकाली हैं. इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है. सरकारी नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे युवा UKSSSC की इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं. यहां हम आपको इस भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स देने जा रहे हैं...

आवेदन की लास्ट डेट
आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 28 सितंबर 2024 से कर दी गई है. यूकेएसएसएससी ने इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 18 अक्टूबर 2024 निर्धारित की है. अगर आवेदन भरने में कोई गड़बड़ी होती है तो कैंडिडेट्स अपने एप्लीकेशन में 21 से लेकर 24 अक्टूबर 2024 के बीच करेक्शन कर सकते हैं.

कौन हैं राजस्थान की लेडी सिंघम IPS ममता गुप्ता? 4 साल MNC में 9 टू 5 जॉब के साथ क्रैक की यूपीएससी की परीक्षा

वैकेंसी डिटेल
उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने ड्राफ़्टर, तकनीशियन ग्रेड-2 (इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल), ट्यूबवेल मिस्त्री और अन्य टेक्नीकल कैटेगरी के कई रिक्त पदों भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इसके मुताबिक इस वैकेंसी के तहत आयोग ने राज्य सरकारी के विभिन्न विभागों में रिक्तियों को भरने के लिए कुल 196 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इस भर्ती से जुड़ी डिटेल जानकारी के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जरूरी चेक कर लें. 

इतनी लगेगी एप्लीकेशन फीस
उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 300 रुपये का भुगतान करना होगा. वही, रिजर्व कैटेगरी जैसे एससी, एसटी, EWS और PWD कैंडिडेट्स को 150 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.

MPHC Jobs: एमपी हाईकोर्ट में निकली भर्तियां, जूनियर ज्यूडीशियल असिस्टेंट पदों के लिए इस तारीख तक करें अप्लाई
 

Trending news