PM Modi News: बबुआ की नई बुआ... यूपी में PM मोदी का अटैक, सपा-कांग्रेस वाले राम मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे
Advertisement
trendingNow12251793

PM Modi News: बबुआ की नई बुआ... यूपी में PM मोदी का अटैक, सपा-कांग्रेस वाले राम मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे

PM Modi on Ram Mandir Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी की एक चुनावी रैली में कांग्रेस और सपा के गठबंधन पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने बाराबंकी में कहा कि अगर सपा और कांग्रेस के लोग सरकार में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे और राम मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे. 

PM Modi News: बबुआ की नई बुआ... यूपी में PM मोदी का अटैक, सपा-कांग्रेस वाले राम मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे

Modi Rally in Barabanki Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बाराबंकी रैली में पहले 'मुंगेरी लाल के हसीन सपने' वाला तंज कसा, फिर कांग्रेस और सपा पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि यहां जो बबुआ जी यानी समाजवादी शहजादे हैं, अब उन्होंने एक नई बुआ की शरण ली है. उनकी ये नई बुआ बंगाल में हैं. अब उनकी बंगाल वाली बुआ जी ने इंडी गठबंधन वालों को कहा है कि मैं आपको बाहर से सपोर्ट करूंगी. इंडी गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी को कह दिया है कि खबरदार अगर हमारे खिलाफ पंजाब में बोला. पीएम पद को लेकर भी ये सब मुंगेरी लाल को पीछे छोड़ रहे हैं.

मोदी ने कहा कि इनके सपनों की इंतहा देखिए. कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे. ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया. बस आंसू नहीं निकले लेकिन दिल के सारे अरमां बह गए. 

राम मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे...

PM ने आरोप लगाया कि सपा-कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए, तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे. क्या योगी जी से यही सीखना है क्या? अरे, जरा योगी जी से ट्यूशन लो, बुलडोजर कहां चलाना है, कहां नहीं चलाना है. 

उन्होंने आगे कहा कि यहां सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है. वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है. इनके लिए सिर्फ अपना परिवार और पावर ही मायने रखते हैं. 

पढ़ें: अगर भाजपा ने 4 जून को 272 का आंकड़ा पार नहीं किया तो? अमित शाह ने दिया जवाब

पीएम ने कहा कि सपा-कांग्रेस तुष्टिकरण के आगे घुटने टेक चुकी है और मोदी जब इनकी सच्चाई देश को बता रहा है... तो ये कहते हैं कि मोदी हिंदू-मुसलमान कर रहा है. सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं है. लेकिन, जब मैं इनकी पोल खोलता हूं तो ये बेचैन हो जाते हैं, इनकी नींद हराम हो जाती है. ये कुछ भी बोलना शुरू कर देते हैं, गालियां देना शुरू कर देते हैं.

पीएम ने कहा कि मैं आपके अधिकारों की रक्षा करने के लिए आपसे 400 पार मांग रहा हूं.

पढ़ें: मां-बाप करेंगे वोट तो बच्चे को एक्स्ट्रा नंबर, लखनऊ के स्कूलों की गजब पहल

Trending news