Amit Shah Video: ओए अमित काका... जब भीड़ से आई आवाज तो देखिए गृह मंत्री शाह ने क्या कहा
Advertisement
trendingNow12239072

Amit Shah Video: ओए अमित काका... जब भीड़ से आई आवाज तो देखिए गृह मंत्री शाह ने क्या कहा

Oye Amit Kaka: गृह मंत्री अमित शाह का एक वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ला देगा. यह वोटिंग के दिन का है. गुजराती बच्चे ने ऐसा कुछ कहा, शाह खुद मुस्कुराने लगे. 

Amit Shah Video: ओए अमित काका... जब भीड़ से आई आवाज तो देखिए गृह मंत्री शाह ने क्या कहा

Kaka Amit Shah Reaction: गृह मंत्री अमित शाह का एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. यह वीडियो 7 मई को मतदान के समय अहमदाबाद का है. जी हां, सुबह जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने पोलिंग बूथ पर आने वाले थे, गृह मंत्री अमित शाह पहले ही पहुंच गए थे. वह पीएम का इंतजार कर रहे थे. तभी एक सहयोगी ने उन्हें दूसरी तरफ चलने का इशारा किया. शाह जा रहे थे तभी भीड़ से एक आवाज आई और शाह रुक गए. 

गुजराती युवा ने आवाज दी, 'ओए, अमित काका.' काका शब्द सुनकर लोग हंस पड़े. शाह भी रुके और मुस्कुराते हुए हाथ से अभिवादन स्वीकार किया. हाथ ऊपर उठाया तो उस युवा ने जोर से नारा लगाया- जय श्री राम. 

राम का नाम सुनते ही गृह मंत्री ने हाथ जोड़ लिए और आसपास के लोगों ने भी जय श्री राम के नारे लगाए. सोशल मीडिया पर शाह का रीएक्शन चर्चा में हैं. लोग कह रहे हैं पीएम हों या शाह, दोनों नेता जनता के रीएक्शन पर तुरंत जवाब देते हैं. वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.लाखों लोग इसे देख चुके हैं. शाह की मुस्कुराहट पर लोग कह रहे हैं- काका ने दिल जीत लिया.  

वीडियो में दिखाई और सुनाई देता है कि जयश्री राम का नारा कई लोगों ने दोहराया. लोग कुछ देर तक हंसते ही रहे. शाह आगे निकल गए और हाथ हिलाकर दूर खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. 

गुजरात में वोटिंग के दिन कई दिलचस्प तस्वीरें सामने आई थीं. एक वीडियो में पीएम मोदी गोद में एक बच्चे को लेकर दुलारते देखे गए थे. 

चाचा को कहते हैं काका

जी हां, देश के कई हिस्सों में चाचा यानी अंकल को प्यार से काका बुलाया जाता है. गांवों में काका को कुछ लोग कक्कू भी कहते हैं. 

Trending news