PM Modi on Pakistan: हाय, अल्लाह तौबा... पीएम मोदी ने सुनाया लाहौर का किस्सा, किसी जमाने में मेरा ही देश था
Advertisement
trendingNow12261136

PM Modi on Pakistan: हाय, अल्लाह तौबा... पीएम मोदी ने सुनाया लाहौर का किस्सा, किसी जमाने में मेरा ही देश था

PM Modi Interview: आपको याद होगा कुछ साल पहले पीएम मोदी लाहौर गए थे. अचानक उनके पाकिस्तान में होने पर हड़कंप मच गया था. पहले से किसी को खबर नहीं थी. अब लोकसभा चुनाव में एक इवेंट में उन्होंने लाहौर जाने का किस्सा सुनाया. बोले किसी जमाने में तो हमारा ही देश था. 

PM Modi on Pakistan: हाय, अल्लाह तौबा... पीएम मोदी ने सुनाया लाहौर का किस्सा, किसी जमाने में मेरा ही देश था

Lok Sabha Chunav: पाकिस्तान के पास भी न्यूक्लियर पावर है... मणिशंकर अय्यर के इस बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ ऐसा कहा कि लोग उछल पड़े. लोकसभा चुनाव के बीच एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाक के पास एटम बम वाली टिप्पणी का जिक्र किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा है, वो ताकत मैं खुद लाहौर जाकर चेक करके आया हूं. यह सुनते ही लोगों का शोर बढ़ गया. पीएम ने कहा कि और बिना कोई सिक्योरिटी चेक मैं सीधा चला गया था. वहां पर एक रिपोर्टर रिपोर्ट कर रहा था, 'हाय अल्लाह तौबा, हाय अल्लाह तौबा, ये बिना वीजा कैसे आ गए.'

वहां टीवी पर खूब चर्चा थी

पीएम ने बताया कि मेरे पहुंचने की वहां टीवी पर काफी चर्चा थी. ये बिना वीजा कैसे आ गए... अरे वो तो मेरा ही देश था किसी जमाने में. पीएम की यह बात सुनकर सभागार में बैठे लोगों का शोर एक बार फिर बढ़ गया. पीएम मोदी 2015 में लाहौर नवाज शरीफ के घर गए थे.

पाकिस्तान के लोगों की लंबी लिस्ट

जब उनसे कहा गया कि पहले हम लोग परेशान रहते थे, पाकिस्तान से लोग आते थे मार कर चले जाते थे. फिर सर्जिकल स्ट्राइक हुआ. एयर स्ट्राइक हुआ. वो पिछले टर्म की बात थी. पाकिस्तान के लोग इस बार लंबी लिस्ट दे रहे हैं कि अज्ञात आदमी आकर मार जाते हैं. 

पढ़ें: बाजरे की खिचड़ी और घी... पीएम मोदी ने सुनाया हरियाणा का दिलचस्प किस्सा

पीएम ने कहा कि पाकिस्तान के लोग परेशान हैं, मैं जानता हूं. उनकी परेशानी का कारण भी मैं हूं, ये भी मैं जानता हूं. लेकिन दुख इस बात का है जब मेरे ही देश का एक जिम्मेदार व्यक्ति, एक जिम्मेदार पार्टी का व्यक्ति कहे कि कसाब ने हमारे देशवासियों को नहीं मारा, हमारे ही देशवासियों ने अपने लोगों को मारा था. पाकिस्तान के फेवर में, कसाब के फेवर में मेरे देश का कोई शख्स कहे तब माथा शर्म से झुक जाता है.

मेरे आगे-पीछे कोई नहीं

कार्यक्रम में जब एंकर ने कहा कि आप ऐसी बातें खुलकर कह रहे हैं किसी की हिम्मत नहीं हुई. पीएम ने कहा कि मेरे आगे-पीछे रोने वाला कोई नहीं है... मैं देश के लिए जीता हूं, मैं देश के लिए जूझता हूं और मेरा हर पल देश के लिए है... और वो बेकार नहीं जाना चाहिए. 

पढ़ें: राहुल से 3 गुना ज्यादा मोदी... रिटायर के सवाल पर अन्नामलाई ने दिया धोनी का उदाहरण

Trending news