Small Budget High Income: इस 60 करोड़ी फिल्म ने जब बॉक्स ऑफिस पर कूटे 370 करोड़, एक्टर के डूबते करियर की नैय्या को लगाया पार!
Advertisement
trendingNow11838077

Small Budget High Income: इस 60 करोड़ी फिल्म ने जब बॉक्स ऑफिस पर कूटे 370 करोड़, एक्टर के डूबते करियर की नैय्या को लगाया पार!

Shahid Kapoor Movie: 60 करोड़ के बजट में तैयार हुई फिल्म ने जब बॉक्स ऑफिस पर 370 करोड़ का बिजनेस किया तो तहलका ही मच गया. साथ ही साथ एक्टर शाहिद कपूर के ठंडे पड़ते करियर को भी नई राह मिल गई. 

कबीर सिंह फिल्म

Kabir Singh Movie Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपने 2 दशक से ज्यादा के करियर में कई हिट और कई फ्लॉप फिल्में दी हैं. लेकिन आज हम जिस फिल्म की बात करने जा रहे हैं, उसने सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही तहलका नहीं काटा, बल्कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के करियर को भी एक नई राह दी है. जी हां...68 करोड़ के बजट में तैयार हुई कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) फिल्म ने 6 गुना ज्यादा कमाई करके हर किसी को हैरान कर दिया था. 

डूबने को चला था शाहिद कपूर का करियर?

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Films) ने साल 2003 में फिल्म इश्क-विश्क से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के लिए एक्टर को बेस्ट मेल डेब्यू फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था. फिर एक्टर की पहली सुपरहिट फिल्म विवाह 2006 में रिलीज हुई. सूरज बरजात्या की फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अमृता राव की जोड़ी खूब पसंद की गई और विवाह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हुई. इसके बाद शाहिद कपूर ने करियर में कई हिट और फ्लॉप दीं. फिर शाहिद कपूर ने उड़ता पंजाब और हैदर जैसी फिल्में कीं. इन फिल्मों की कहानी में दम तो था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखाने पर लोगों ने शाहिद कपूर को फ्लॉप एक्टर कहना शुरू कर दिया था. 

कबीर सिंह बनी डूबते का सहारा!

तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी (2017) की रीमेक कबीर सिंह ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor New Film) का बॉलीवुड में धाकड़ कमबैक कराने में मदद की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म का बजट 68 करोड़ रुपए था. लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर 370 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. कबीर सिंह साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म रही थी. शाहिद की फिल्म को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी झोला भर-भरकर तारीफें मिली थीं और फिर उनकी इमेज चॉकलेटी ब्वॉय से हटकर जुनूनी किरदारों  की तरह शिफ्ट हो गई. 

Trending news