जब ऐश्वर्या की बातों में आकर विवेक ओबेरॉय ने Salman Khan के खिलाफ खोला मोर्चा, उलटी पड़ गई हर चाल!
Advertisement

जब ऐश्वर्या की बातों में आकर विवेक ओबेरॉय ने Salman Khan के खिलाफ खोला मोर्चा, उलटी पड़ गई हर चाल!

Salman Khan Aishwarya Rai Break Up: सलमान-ऐश्वर्या के अफेयर से ज्यादा इनके ब्रेकअप के चर्चे हुए थे. ब्रेकअप के दौरान इनके बीच जमकर लड़ाई झगड़े होते थे जो अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनते थे.

जब ऐश्वर्या की बातों में आकर विवेक ओबेरॉय ने Salman Khan के खिलाफ खोला मोर्चा, उलटी पड़ गई हर चाल!

Salman Khan Aishwarya Rai Affair: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर से जुड़े ढेरों किस्से आपने सुने होंगे. हालांकि, आज हम आपको बताएंगे कि कैसे ऐश्वर्या और सलमान के इस अफेयर के कारण विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) को लेने के देने पड़ गए थे. सबसे पहले बात करते हैं सलमान खान और ऐश्वर्या राय की, जिनके बीच नजदीकियां फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. जल्द ही दोनों के अफेयर के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में आम हो गए थे लेकिन कुछ समय बाद ही इनके रिलेशन पर ब्रेकअप का ग्रहण लग गया था. 

fallback

अफेयर से ज्यादा ब्रेकअप के थे चर्चे 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान-ऐश्वर्या के अफेयर से ज्यादा इनके ब्रेकअप के चर्चे हुए थे. ब्रेकअप के दौरान इनके बीच जमकर लड़ाई झगड़े होते थे जो अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनते थे. कहते हैं कि सलमान खान इस रिलेशन को लेकर बेहद पजेसिव थे और यही बात ऐश्वर्या को पसंद नहीं थी. बहरहाल, सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या की नजदीकियां विवेक ओबेरॉय के साथ बढ़ीं थीं. हालांकि, जैसे ही सलमान खान को इस बारे में पता चला तो उन्होंने जमकर हंगामा मचा दिया था. 

fallback

सलमान से लड़ना विवेक की बड़ी भूल साबित हुई थी

कहते हैं कि एक दिन सलमान खान ने कॉल करके विवेक ओबेरॉय को जमकर खरी खोटी सुनाई थी. बात इस कदर बिगड़ गई थी कि विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सलमान और उनकी बातचीत को सार्वजनिक कर दिया था. इस घटना के बाद बॉलीवुड के कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टरों ने विवेक से किनारा कर लिया था यहां तक कि ऐश्वर्या राय ने भी विवेक को छोड़ दिया था. बहुत समय बाद विवेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए एक करीबी ने ही भड़काया था. विवेक का इशारा ऐश्वर्या की तरफ ही था. वहीं, विवेक ने यह भी कहा था कि ऐश्वर्या उनके लिए एक सही लाइफ पार्टनर साबित नहीं होतीं.

Trending news