close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जावेद अख्तर ने लिखा, 'एमएस धोनी में अभी भी बहुत सारा क्रिकेट बाकी है'

अफवाहें हैं कि भारतीय टीम के सलामी विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही संन्यास ले सकते हैं.

जावेद अख्तर ने लिखा, 'एमएस धोनी में अभी भी बहुत सारा क्रिकेट बाकी है'
गीतकार जावेद अख्तर ने पूर्व भारतीय कप्तान धोनी से संन्यास नहीं लेने का अनुरोध किया है.

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप-2019 (World Cup 2019) से भारत के बाहर होने के बाद अब इस चीज को लेकर अफवाहें हैं कि भारतीय टीम के सलामी विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जल्द ही संन्यास ले सकते हैं. इन खबरों के बीच सुरों की मलिका और मशहूर गायिका लता मंगेशकर के बाद अब गीतकार जावेद अख्तर ने पूर्व भारतीय कप्तान धोनी से संन्यास नहीं लेने का अनुरोध किया है.

जावेद अख्तर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा है, ''एमएस धोनी मध्यक्रम के बल्लेबाज और विकेटकीपर के रूप में एक भरोसेमंद खिलाड़ी हैं. विराट कोहली भी इस बात को मानते हैं कि धोनी की समझ टीम के लिए काफी फायदेमंद है. यह कोई भी देख सकता है कि धोनी में अभी भी बहुत सारा क्रिकेट बाकी है. तो फिर उनके रिटायरमेंट के बारे में बात क्यों करें.''

इससे पहले लता मंगेशकर ने ट्विटर पर लिखा, "नमस्कार धोनी जी. आज कल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं. कृपया आप ऐसा मत सोचिए. देश को आपके खेल की जरूरत है और ये भी अनुरोध है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए."

धोनी से संन्यास नहीं लेने का अनुरोध करने के अलावा भारत रत्न लता ने भारतीय टीम को 'आकाश के उस पार भी आकाश है' एक गाना भी समर्पित किया है. उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में कहा, "कल भले ही जीत ना पाए हो, लेकिन हम हारे नहीं हैं. गुलजार साहब का क्रिकेट के लिए लिखा हुआ यह गीत 'आकाश के उस पार भी आकाश है' मैं हमारी टीम को समर्पित करती हूं."

बता दें कि भारतीय टीम महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा की दमदार पारियों की बदौलत न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के सेमीफाइनल में जीत के बेहद करीब पहुंच गई थी. ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर 240 रनों का पीछा करते हुए भारतीय टीम को 18 रनों से हार झेलनी पड़ी. इस मैच में जडेजा ने 77 और धोनी ने 50 रनों की पारी खेली.