World Cup 2019: जब महिला टीम की कप्तान से पूछा गया कि कौन-सी टीम जीतेगी खिताब, मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow1529512

World Cup 2019: जब महिला टीम की कप्तान से पूछा गया कि कौन-सी टीम जीतेगी खिताब, मिला ये जवाब

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा कि टीम के पास कई सारे मैच विजेता खिलाड़ी हैं.

यह पूछे जाने पर कि कौन-सी टीम खिताब जीतने जा रही है, उन्होंने कहा कि भारत प्रबल दावेदार होगा. (फोटो साभार: IANS)

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने बुधवार को कहा कि भारतीय पुरुष टीम तीसरी बार खिताब जीतने की दावेदार है, क्योंकि टीम के पास कई सारे मैच विजेता खिलाड़ी हैं.

मिताली ने ट्विटर पर वीडियो में कहा, "भारतीय टीम के पास अब बहुत सारे मैच विजेता हैं. बेशक, कप्तान विराट कोहली, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन के साथ आगे से मोर्चा संभालते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "हमारे पास जसप्रीत बुमराह जैसे तेज गेंदबाज है और स्पिनर भी हैं. लेकिन मुझे लगता है कि टीम अगर बड़ा स्कोर बनाती है तो गेंदबाज उसका बचाव करने में सक्षम है. हमारे पास काफी गहराई भी है. हमारे पास एक्सपर्ट के रूप में धोनी भी हैं. निश्चित रूप से भारत के पास कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं."

यह पूछे जाने पर कि कौन-सी टीम खिताब जीतने जा रही है, उन्होंने कहा कि भारत प्रबल दावेदार होगा.  मिताली ने कहा, "भारत दावेदार के रूप में जा रहा है. टीम ने हाल ही में हर प्रारूपों में बहुत अच्छा किया है."

भारत के साथ ही रहूंगी
मिताली ने साथ ही कहा कि इंग्लैंड को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा, "मैं घरेलू टीम (इंग्लैंड) को नजरअंदाज नहीं कर सकती. उन्होंने वनडे मैचों में लगातार 10 से 15 जीत हासिल की है. उनके पास घर की परिस्थिति भी होगी. यह कहने के बाद, मुझे लगता है कि एक भारतीय के रूप में मैं भारत के साथ ही रहूंगी."

(इनपुट-आईएएनएस)

 

Trending news