close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बुमराह की यॉर्कर अपने ही बल्लेबाज को पड़ी भारी, दर्द से कराहने से लगे

दुनियाभर के बल्लेबाजों के लिए 'खौफ' का पर्याय बने जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर इस बार अपनी ही टीम के खिलाड़ी को भारी पड़ गई.

बुमराह की यॉर्कर अपने ही बल्लेबाज को पड़ी भारी, दर्द से कराहने से लगे
बुमराह विश्वकप के 3 मैचों में 5 विकेट ले चुके हैं...

साउथम्पटन: दुनियाभर के बल्लेबाजों के लिए 'खौफ' का पर्याय बने जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर इस बार अपनी ही टीम के खिलाड़ी को भारी पड़ गई है. बुधवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान बुमराह की गेंद विजय के पैर के अंगूठे में लगी और वह दर्द से कराहने लगे. शंकर ने दोपहर के सत्र में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया. बीसीसीआई ने भी एक वीडियो शेयर कर बताया कि शंकर ने थोड़ी देर आज बल्लेबाजी की.

शंकर भारतीय बल्लेबाजी क्रम में चौथे नंबर पर के बल्लेबाज के तौर पर चुने गए हैं लेकिन उन्हें किसी भी स्थान पर इस्तेमाल किया जाता है. शंकर मध्यम गति के गेंदबाज भी हैं, जिन्हें पाकिस्तान के खिलाफ कप्तान सरफराज अहमद सहित दो विकेट मिले थे. 

 

 

शिखर धवन अंगूठे के फ्रेक्चर के कारण पहले ही विश्वकप से बाहर हो गए हैं और भुवनेश्वर कुमार भी हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन के कारण दो मैचों से बाहर हैं. अभी भुवनेश्वर आठ दिन तक गेंदबाजी नहीं करेंगे और बर्मिंघम में 30 जून को इंग्लेंड के खिलाफ मैच के लिए ही दौड़ में आएंगे. टीम प्रबंधन को भरोसा है (जैसा धवन के मामले में था) कि भुवनेश्वर टूर्नामेंट के अंत में उपलब्ध होंगे.

 

टीम प्रबंधन और बीसीसीआई ने धवन की चोट के संबंध में सही जानकारी नहीं दी थी और वे अब भी कह रहे हैं कि भुवनेश्वर की मांसपेशियों में जकड़न है और इसमें खिंचाव नहीं हुआ है. अगर यह हैमस्ट्रिंग खिंचाव है तो भुवनेश्वर का विश्वकप में वापसी का बहुत कम मौका होगा. भुवनेश्वर भी छोटे कदम करते हुए और जांगिग करते दिखे लेकिन उन्होंने नेट में हिस्सा नहीं लिया. स्टैंडबाई तेज गेंदबाज खलील अहमद भी टीम के साथ हैं और अगर भुवनेश्वर नहीं खेल पाते हैं तो टीम प्रबंधन अनुभवी इशांत शर्मा को भी शामिल कर सकते हैं क्योंकि वह भी इस सूची में शामिल हैं.