World Cup 2019: बालकनी से नीचे झांकते नजर आए कप्तान सरफराज, ट्विटर पर फैंस ने लिए मजे
Advertisement

World Cup 2019: बालकनी से नीचे झांकते नजर आए कप्तान सरफराज, ट्विटर पर फैंस ने लिए मजे

''मम्मी मोटर बंद कर दो, पानी की टंकी भर गई...'' सरफराज के बालकनी से झांकने पर फैंन ने कुछ ऐसे ही मजेदार कमेंट किए.

सरफराज अहमद को लेकर कुछ इस तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं.

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) में भारत के खिलाफ एक कड़वी हार झेलने के बाद अब पाकिस्तानी टीम ने जबरदस्त वापसी की है. दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद पाकिस्तानी टीम ने बुधवार को न्यूजीलैंड की अजेय टीम को बड़ी शिकस्त दी. इससे पहले लॉर्ड्स में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए पाकिस्तान ने 49 रनों से महत्वपूर्ण मैच जीता, लेकिन इसी मुकाबले के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

दरअसल, सरफराज अहमद लॉर्ड्स स्टेडियम की बालकनी से नीचे झांककर नीचे खड़े किसी शख्स से बात कर रहे थे और उनका यह मूवमेंट कैमरे में कैद हो गया. अब इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कैप्शन और कमेंट लेकर कूद पड़े हैं. वे सब अपने ट्वीट और पोस्ट में कुछ ऐसी बातें लिखने लगे जो अक्सर घरों की बालकनियों से झांकते वक्त की जाती हैं- जैसे कि पानी के पंप को बंद करने के बारे में और घरों में घुसने वाली क्रिकेट गेंदों की शिकायत करने के बारे में. आप भी देखिए...

VIDEO: 'जम्हाई' को लेकर ट्रोल हुए सरफराज ने पकड़ा ग्रेट कैच, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को भारत के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए मुकाबले में जम्हाई लेते हुए देखा गया, जिसके बाद भी उनकी बहुत आलोचना हुई. भारत ने मैच 89 रनों से जीता और सोशल मीडिया पर भी सरफराज पर काफी ट्रोल किए गए थे.

Trending news