close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तानी PM के असिस्टेंट ने तेंदुलकर को बताया इमरान खान, जमकर उड़ा मजाक

एक नासमझी भरी पोस्ट करने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के स्पेशल असिस्टेंट सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं.

पाकिस्तानी PM के असिस्टेंट ने तेंदुलकर को बताया इमरान खान, जमकर उड़ा मजाक
प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ स्पेशल असिस्टेंट नजीम-उल-हक. (फोटो साभार: Twitter/Naeem ul Haque)

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) में भारत से हार के बाद पाकिस्तानी टीम को लगातार आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं. दूसरी तरफ एक नासमझी भरी पोस्ट करने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के स्पेशल असिस्टेंट नजीम-उल-हक सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को इमरान खान बताने पर उनको ट्रोल किया जा रहा है.

नजीम ने भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे सचिन तेंदुलकर की एक धुंधली फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ''पीएम इमरान खान 1969'' यानी यह प्रधानमंत्री इमरान खान की 1969 की तस्वीर है. जबकि गौर से देखा जाए तो उस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर की है.

इस पर चुटकी लेते हुए एक ट्विटर यूजर ने विराट कोहली के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''इंज़माम-उल-हक 1976''

वहीं, क्रिकेट के एक और फैन ने बॉलीवुड फिल्म 'लगान' के एक सीन की फोटो डाली है और उस पर कैप्शन दिया है, '' 1980 में जोस बटलर और अश्विन''

इसके साथ ही एक शख्स ने जम्हाई लेते बच्चे की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ''सरफराज 1987''

इसके अलावा एक और ट्विटर यूजर ने भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की फोटो शेयर कर कैप्शन दिया है, ''कामरान अकमल 2007''

पाक पीएम इमरान खान की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए एक यूजर ने उनको 1969 का सचिन तेंदुलकर बताया है.

वहीं, एक और फैन ने सरफराज खान की फोटो पोस्ट करके उस पर कैप्शन लिखा है, ''प्रधानमंत्री सरफराज खान पाकिस्तान (2045)''

7वीं बार हराया
भारत ने आईसीसी विश्व कप-2019 में रविवार को पाकिस्तान को 89 रन से मात दे क्रिकेट के महाकुंभ में पड़ोसी मुल्क पर अपने दबदबे को कायम रखा है. यह 7वीं बार था जब दोनों टीमें विश्व कप में भिड़ी थीं. सात में से एक भी बार पाकिस्तान जीत हासिल नहीं कर पाई.

इमरान खान ने टैगोर का कथन चुराकर जिब्रान का बताया, Twitter पर हुई धुलाई
इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भारतीय कवि और नोबेल पुरस्कार विजेता रवींद्रनाथ टैगोर के एक प्रसिद्ध उद्धरण का श्रेय गलत तरीके से लेबनानी-अमेरिकी कवि खलील जिब्रान को देने पर बुधवार को ट्रोल किया गया. खान ने एक प्रेरणादायक उद्धरण साझा किया था जिसका श्रेय उन्होंने लेबनानी-अमेरिकी कवि खलील जिब्रान को दे दिया. उनकी इस गलती पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.