close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारतीय टीम के साथ जुड़े पंत, ट्विटर पर लिखा, 'समर्थन के लिए धन्यवाद, भारत माता की जय'

युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत शनिवार को मैनचेस्टर पहुंच कर भारतीय टीम के साथ जुड़ गए. पंत ने टीम इंडिया में वापसी पर खुशी जताई. 

भारतीय टीम के साथ जुड़े पंत, ट्विटर पर लिखा, 'समर्थन के लिए धन्यवाद, भारत माता की जय'
भारत को रविवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का सामना करना है.

मैनचेस्टर: युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत शनिवार को मैनचेस्टर पहुंच कर भारतीय टीम के साथ जुड़ गए. पंत ने टीम इंडिया में वापसी पर खुशी जताई. उन्होंने प्यार और समर्थन के लिए फैंस का धन्यवाद भी किया. भारत को रविवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का सामना करना है.  

पंत ने अपने ट्वीट में लिखा, "टीम में वापसी करके अच्छा लगा. प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद. भारत माता की जय." भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को पंत की एक फोटो ट्वीट की है, जिसमें वह ओल्ड ट्रेफोर्ड पर भारतीय टीम के परिधान में हैं. भारतीय टीम के इंस्टग्राम पर एक और फोटो है जिसमें पंत पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक के साथ अभ्यास कर रहे हैं. 

पंत के इस ट्वीट को उनके फैंस ने हाथों-हाथ लिया. एक यूजर माय इंडिया ने लिखा, "हमें आपसे बहुत अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है." ज्यादातर यूजर्स ने पंत को शुभकामनाएं दी.  

 

 

पंत इंग्लैंड सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के चोटिल होने के बाद पहुंचे हैं. धवन को नौ जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में अंगूठे में चोट लग गई थी. पहले उनके बायें हाथ के अंगूठे में सूजन नजर आ रही थी लेकिन स्कैन के बाद ‘हेयरलाइन फ्रैक्चर’ का पता चला. वह अभी भी चोटिल हैं और अंगूठे पर प्लास्टर बांधे हुए हैं. धवन बायें हाथ के अंगूठे में चोट से तेजी से उबरने के प्रयास में जिम में जमकर मेहनत कर रहे हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली धवन के सेमीफाइनल मैचों से पहले ठीक होने की उम्मीद है.