Firing in Bar: आधी रात, रांची के बार में क्या हुआ? मशीन गन से ताबड़तोड़ फायरिंग, DJ की गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow12265705

Firing in Bar: आधी रात, रांची के बार में क्या हुआ? मशीन गन से ताबड़तोड़ फायरिंग, DJ की गोली मारकर हत्या

Ranchi Bar Firing: झारखंड की राजधानी रांची जब देर रात नींद की आगोश में सो रही थी, ठीक उसी वक्त एक बार में शराब और शबाब के साथ डीजे की धुन पर नाचते लोगों के बीच विवाद हुआ और इस विवाद में डीजे संदीप की हत्या कर दी गई.

Firing in Bar: आधी रात, रांची के बार में क्या हुआ? मशीन गन से ताबड़तोड़ फायरिंग, DJ की गोली मारकर हत्या

Ranchi Bar Firing Video: झारखंड की राजधानी रांची में जब लोग देर रात नींद की आगोश में सो रहे थे, ठीक उसी वक्त चुटिया थाना क्षेत्र स्थित एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार में शराब के नशे में डीजे की धुन पर नाचते लोगों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने मशीन गन से ताबड़तोड़ फायरिंग की और डीजे संदीप की हत्या कर दी. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शराब, छेड़खानी, टशन और फिर मर्डर

रांची के एक्सट्रीम बार में शीशे पर गोलियों के निशान और फर्श पर खून के निशान हैं. ये निशान रविवार देर रात बार में किए गए तांडव के बाद डीजे की हत्या के गवाह हैं. दरअसल, देर रात शराब के नशे में कुछ युवक और युवतियां डीजे की धुन पर झूम रहे थे. इसी बीच शराब का नशा इस कदर चढ़ा कि बदमाशों ने लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी. फिर क्या था छेड़खानी के मामले ने एक विवाद की शक्ल ले ली, जिसके बाद मारपीट हुई. बार में मौजूद बॉउन्सर्स ने हंगामा कर रहे लोगों को खूब पीटा और बार से निकाल दिया.

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी रांची चन्दन सिन्हा ने बताया कि बार में देर रात बाउंसर के साथ मारपीट हुई. फिर क्या था शराब के नशे में बदला लेने की स्क्रिप्ट तैयार की गई. बार से निकाले जाने के बाद सभी कहीं गए और फिर एक शख्स ऑटोमैटिक हथियार लेकर वापस उसी बार में पहुंचा. सीढ़ियों के पास डीजे संदीप प्रमाणिक बार बंद कर वापस अपने घर की तरफ जाने के लिए निकल ही रहा था कि हथियार से लैस शख्स वहां पहुंचा और बाउंसर के द्वारा पीटे जाने का बदला डीजे से ले लिया. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने डीजे पर ऑटोमैटिक हथियार से हमला कर हत्या कर दी.

पहले डीजे की हत्या, फिर बाहर आकर ताबड़तोड़ फायरिंग

मामले की जानकारी देते हुए बार संचालक ने बताया की रात कि रात 11 बजे के आसपास बार के अंदर मारपीट हुई थी, जिस पर बार में मौजूद बाउंसर ने मारपीट कर रहे लोगों को बाहर निकाल दिया था. लेकिन, अचानक से देर रात तकरीबन बजे 1 बजे एक शख्स ऑटोमैटिक राइफल लेकर मौके पर पहुंचता है. सबसे पहले डीजे की गोली मारकर हत्या करता है और फिर बाहर आकर 15 मिनट तक फायरिंग करता रहता है. सबसे चौंकाने वाली बात है कि शख्स एक-एक फायरिंग किए जाने के बाद वह फर्श पर पड़े खोखे को भी उठाता जाता है.

बहरहाल रविवार की देर रात बार मे हुए विवाद के बाद डीजे संदीप प्रमाणिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लेकिन जो तस्वीर निकाल कर सामने आ रही है वह बेहद चौंकाने वाली है कि किस तरीके से एक व्यक्ति ऑटोमेटिक राइफल लेकर पहले डीजे की हत्या करता है और फिर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर इलाके में दहशत फैलता है.
(इनपुट- कामरान जलीली)

Trending news