Video: गोपालगंज में झोलाछाप डॉक्टर के डर्टी डांस का वीडियो वायरल, जमकर उड़ाईं Corona नियमों की धज्जियां
Advertisement

Video: गोपालगंज में झोलाछाप डॉक्टर के डर्टी डांस का वीडियो वायरल, जमकर उड़ाईं Corona नियमों की धज्जियां

Gopalganj Samachar: वीडियो में दावा किया गया है कि विजयपुर के नौतन में झोलाछाप डाक्टर के दोस्त के यहां जन्मदिन की पार्टी थी, करीब चार दिन पहले इस जन्मदिन के चलते पार्टी  के लिए आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था.

 

गोपालगंज में झोलाछाप डॉक्टर के डर्टी डांस का वीडियो वायरल.

Gopalganj: गोपालगंज में एक झोलाछाप डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में डॉक्टर भोजपुरी गानों पर ठुमके लगा लगा रहा है. इतना ही नहीं बल्कि वीडियो के अंदर डॉक्टर डांसरों को गोद में उठाकर नचा रहा है.

जानकारी के अनुसार, यह वीडियो विजयपुर थाना क्षेत्र के नौतन मोड़ का है. बताया जाता है कि नौतन मोड़ पर झोलाछाप डॉक्टर रामप्यारे साहू का क्लीनिक है. जो पहले कंपाउंडर था लेकिन लोगों का इलाज करते-करते खुद डॉक्टर बन गया और अब नौतन मोड़ पर ही अपने आवास में क्लिनिक चलाता है. 

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में 40 फीट गहरे गड्ढे में गिरी अनियंत्रित कार, 2 की दर्दनाक मौत

इधर, इस वीडियो में दावा किया गया है कि विजयपुर के नौतन में झोलाछाप डाक्टर के दोस्त के यहां जन्मदिन की पार्टी थी, करीब चार दिन पहले इस जन्मदिन के चलते पार्टी  के लिए आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. जिसके बाद यहां कोविड गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. इस दौरान भोजपुरी गानों पर बार-बालाओं का डांस कराया गया. लेकिन इस आर्केस्ट्रा में रामप्यारे साहू इस कदर मदहोश थे कि उन्होंने डांसरों को गोद में उठा लिया.  

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. हालांकि, इस मामले में डॉक्टर रामप्यारे साहू से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे कांटेक्ट नहीं हो पाया. बहरहाल भोजपुरी गानों पर डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है.

(इनपुट- मदहेश तिवारी)

Trending news