चोरी के शक में लाए गए शख्स की थाने की छत से गिरने से मौत
Advertisement
trendingNow1772658

चोरी के शक में लाए गए शख्स की थाने की छत से गिरने से मौत

पुलिस के मुताबिक, रात करीब पौने 3 बजे जब एएसआई विजय वॉशरूम गए और लौट कर आये तो धर्मवीर कमरे में नहीं था.

चोरी के शक में लाए गए शख्स की थाने की छत से गिरने से मौत

नई दिल्ली: लोधी कॉलोनी इलाके में चोरी के शक में लाये गए एक शख्स की छत से गिरने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई. इस मामले में जांच अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है. साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक, 22 अक्टूबर को लोधी कॉलोनी इलाके में एक कार चोरी हुई थी.

मामले की जांच में सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो एक संदिग्ध ऑटो जाता हुआ दिखाई दिया. जांच अधिकारी एएसआई विजय ने ऑटो के मालिक असोला के रहने वाले धर्मवीर को पूछताछ के लिए बुलाया. पूछताछ में पता चला कि ऑटो सतीश नाम का एक ड्राइवर चलाता है. पुलिस ने धर्मवीर की निशानदेही पर ऑटो ड्राइवर सतीश और उसके एक साथी घेवर राम चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. इन पर पहले से 32 केस दर्ज हैं. इसी सिलसिले में पुलिस थाने की पहली मंजिल पर बीती रात धर्मवीर से पूछताछ कर रही थी.

विजयदशमी पर नागपुर में RSS प्रमुख मोहन भागवत का संबोधन, जानिए 10 बड़ी बातें

पुलिस के मुताबिक, रात करीब पौने 3 बजे जब एएसआई विजय वॉशरूम गए और लौट कर आये तो धर्मवीर कमरे में नहीं था. वो थाने के कोर्टयार्ड में पड़ा मिला उसके सिर में गहरी चोट थी. पुलिस तुरंत उसे एम्स ट्रामा सेंटर ले गई जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक धर्मवीर पहली मंजिल से कूद गया.

पुलिस ने धर्मवीर के परिवार वालों और चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट को इसकी जानकारी दे दी है. एएसआई विजय को सस्पेंड कर दिया गया और 2 कॉन्स्टेबलों को पुलिस लाइन भेज दिया गया है.

ये भी देखें-

Trending news