लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने बनाई रणनीति, इस 'हथियार' से चुनावी तैयारी को देगी धार

2 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो एप के माध्यम से पूरे देश के आईटी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे तथा उन्हें सूचना प्रौद्योगिकी की महत्ता पर जरूरी सीख भी देंगे.

लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने बनाई रणनीति, इस 'हथियार' से चुनावी तैयारी को देगी धार
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी "नमो एप" का उपयोग करने के गुर सिखायेंगे. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्लीः  सोशल मीडिया के महत्व को देखते हुए भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव में जीत के लिए इस प्लेटफार्म पर अपनी गतिविधियां बढ़ाने के उद्देश्य से विस्तृत योजना तैयार की है जिसमें एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी "नमो एप" का उपयोग करने के गुर सिखायेंगे तो दूसरी ओर फरवरी के अंत में करीब 10 दिनों तक अलग अलग क्षेत्रों में आईटी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया जायेगा .

पटना के गांधी मैदान में होगी NDA की रैली, एक मंच पर दिखेंगे पीएम मोदी और नीतीश कुमार

पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि 2 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो एप के माध्यम से पूरे देश के आईटी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे तथा उन्हें सूचना प्रौद्योगिकी की महत्ता पर जरूरी सीख भी देंगे. भाजपा ने 21 फरवरी से 3 मार्च तक अलग अलग क्षेत्रों में आईटी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित करने का कार्यक्रम रखा है . इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

29 जनवरी को छात्र-छात्राओं से 'परीक्षा पे चर्चा' करेंगे PM मोदी, वोट डालने की भी की अपील 

पदाधिकारी ने बताया कि पार्टी ने हर बूथ पर सोशल मीडिया कर्मियों की टीम बनाई है और हर टीम में सोशल मीडिया के खासे जानकार कम से कम पांच पार्टी कार्यकर्ता हैं . इस पहल का मकसद सरकार की जन कल्याण योजनाओं के लाभार्थियों तक पार्टी की पहुंच बनाना है . इसके तहत लाभार्थियों की सूची कार्यकर्ताओं तक पहुंचायी जा रही है . सूत्रों ने बताया कि सरकार की जन कल्याण योजनाओं के लाभार्थियों की सूची क्षेत्र के कार्यकर्ताओं तक पहुंचाने का काम अंतिम चरण में है .

(इनपुट भाषा)