अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्‍गजों पर लगाया आरोप, कहा- 'मेरे साथ कुछ ऐसा होता है'
Advertisement
trendingNow1549773

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्‍गजों पर लगाया आरोप, कहा- 'मेरे साथ कुछ ऐसा होता है'

अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री के आधे से ज्‍यादा मर्द लोग हैं, जो इंडस्‍ट्री से बाहर करने के लिए मेरे पीछे पड़े हैं. इस वजह से कदम–कदम पर मेरे साथ कुछ ऐसा होता है, जिससे लड़की होकर भी मैं अकेले दम पर लड़ती हूं.

स्टेश शो के दौरान निडरता के साथ अक्षरा सिंह ने इस बात का खुलासा किया (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अक्षरा सिंह)

नई दिल्ली: सिनेमा, टीवी, शोज और अब सिंगर बन चुकीं भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. यही वजह है कि उनकी शोहरत इन दिनों बुलंदियों पर है, लेकिन उनकी सक्‍सेस कुछ लोगों को रास नहीं आ रही और वे अक्षरा को बदनाम कर इंडस्‍ट्री से आउट करने की साजिश कर रहे हैं. ये बातें हम नहीं कह रहे, खुद अक्षरा ने दरभंगा में अपने स्‍टेज शोज के दौरान कही. अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री के आधे से ज्‍यादा मर्द लोग हैं, जो इंडस्‍ट्री से बाहर करने के लिए मेरे पीछे पड़े हैं. इस वजह से कदम–कदम पर मेरे साथ कुछ ऐसा होता है, जिससे लड़की होकर भी मैं अकेले दम पर लड़ती हूं. वे हमें इंडस्‍ट्री से आउट करना चाहते हैं, लेकिन ईश्‍वर के आशीर्वाद और अपने फैंस के प्‍यार के दम पर आज भी खड़ी हूं और आगे भी खड़ी रहूंगी. जिसको जितना बदनाम करना है, कर ले.

fallback

आखिर वे आधे से ज्‍यादा मर्द कौन हैं, जो अक्षरा को परेशान कर रहे हैं. इस पर जब हमने पड़ताल की, तो इंडस्‍ट्री के विश्‍वस्‍त सूत्रों ने बताया कि हाल ही में एक चर्चित यूट्यूब कंपनी से अक्षरा का एक सैड सॉन्ग रिलीज होना था, जिसे कभी अक्षरा के बेहद करीबी रहे पवन सिंह ने दवाब बनाकर गाना रिलीज नहीं होने दिया. नतीजा अब अक्षरा का यह गाना पंजाबी के चर्चित यूट्यूब कंपनी स्‍पीड रिकॉर्ड पर यह गाना जल्‍द रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर अक्षरा बेदह एक्‍साइटेड हैं. इसके अलावा भी अक्‍सर अक्षरा के प्रोजेक्‍ट को इंडस्‍ट्री के कई दिग्‍गज लोग प्रभावित करने की कोशिश भी करते हैं.

fallback

इस तरह की घटनाओं से परेशान अक्षरा आखिर कब तक चुप रहती. सो निडरता और बड़ी बेबाकी से दरभंगा में एक शो के दौरान कहा कि मेरे गानों को मिलने वाले व्‍यूज से कुछ लोग परेशान है. इसलिए वे म्‍यूजिक रिलीज करने वाली कं‍पनियों को कहते हैं कि मेरा गाना रिलीज न करे, उनके लिए वे ही खुद गाएंगे, लेकिन कोई बात नहीं. बहुत सारी म्‍यूजिक कंपनियां है. मैं ये कहना चाहती हूं कि मुझे अपने टैलेंट, ईश्‍वर और अपने दर्शकों पर भरोसा है. बिहार की बेटी हूं. किसी से डरने वाली नहीं है, जिसको जो करना है वो कर ले.

fallback

वैसे आपको बता दें कि अक्षरा से ब्रेकअप के बाद पवन सिंह के पास पब्लिकली ज्‍यादा नजर नहीं आए. वहीं अक्षरा ने एक के बाद एक शोज और फिल्‍में कर सबको चौंका दिया. दोनों के ब्रेकअप के बाद शुरू में ये भी खबरें आईं कि पवन सिंह के द्वारा उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी गई. उसके बाद इडस्‍ट्री से आउट करने के पीछे पड़ गए, क्‍योंकि उनको घमंड था कि मुझे छोड़कर जाएगी कहां और करेगी क्‍या और अब जब अक्षरा के गानों को ज्‍यादा व्‍यूज मिल रहे हैं, तो अब गाना ही रोकना है, लेकिन इन चीजों के बावजूद वे कल भी लड़ रही थी और आज भी लड़ रही है. 

तभी उन्‍होंने सार्वजनिक मंच से निडरता के साथ इस बात का खुलासा किया. वरना कितनी प्रतिभाशाली लड़कियां इन दिग्‍गजों से हताशा मिलने से इंडस्‍ट्री छोड़ चुकी हैं. फिर भी अक्षरा आज दर्शकों के प्‍यार के बदौलत अपने मेहनत के दम पर आगे बढ़ रही हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news