एक्टिंग ही नहीं फिटनेस में भी इस भोजपुरी एक्ट्रेस के आगे हैं सब फेल, शेयर किया वर्कआउट का VIDEO
Advertisement
trendingNow1527987

एक्टिंग ही नहीं फिटनेस में भी इस भोजपुरी एक्ट्रेस के आगे हैं सब फेल, शेयर किया वर्कआउट का VIDEO

निधि ने अपने जिम वर्क आउट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इससे पहले भी निधि कई बार अपने फिटनेस के वीडियो शेयर कर चुकी हैं, लेकिन यह वीडियो काफी खास है. 

फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/nidhijha05

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस निधि झा जितना अपने लटके झटकों के लिए जानी जाती हैं, उतना ही अपनी फिटनेस की जानी जाती हैं. निधि ने अपने जिम वर्क आउट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इससे पहले भी निधि कई बार अपने फिटनेस के वीडियो शेयर कर चुकी हैं, लेकिन यह वीडियो काफी खास है. 

कैप्शन में लिखी ये खास लाइन
इस वीडियो में निधि येलो और ग्रे कलर के स्पोर्ट ब्रा और ब्लैक योगा पैंट्स में अपनी फिट बैक को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. इंस्टग्राम पर इस वीडियो को शेयर कर रहे हुए निधि ने कैप्शन में लिखा, 'वो करके दिखा दो जो लोगों को लगता है कि तुम नहीं कर सकते.' निधि की इस तस्वीर पर फैन्स कॉमेंट के जरिए उनकी स्लिम बॉडी की जमकर तरीफ कर रहे हैं. 

देखिए VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05) on

कई सुपरहिट फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
बता दें कि निधि झा 'ट्रक ड्राइवर 2', 'कसम पैदा करने वाले की', 'माई रे माई हमका उहे लइकी चाही' और 'मंदिर वही बनेंगे' जैसी सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा रही हैं. 

Trending news