भोजपुरी के फेमस सिंगर प्रमोद प्रेमी के गाने 'हेलोजन परोजन में बार देबू ना' ने उड़ाया गर्दा
Advertisement

भोजपुरी के फेमस सिंगर प्रमोद प्रेमी के गाने 'हेलोजन परोजन में बार देबू ना' ने उड़ाया गर्दा

प्रमोद प्रेमी यादव  कभी ट्रक की स्टेयरिंग पर चढ़कर बवाल मचा रहे हैं, तो कभी हाई वोल्टेज 1000 वाट का हेलोजन को धुआं-धुंआ करते नजरआ रहे हैं. 

प्रमोद प्रेमी यादव इन दिनों भोजपुरिया फैंस के दिलों पर राज कर रहे.

Patna:भोजपुरी के फेमस सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव इन दिनों भोजपुरिया फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. प्रमोद प्रेमी यादव कभी ट्रक की स्टेयरिंग पर चढ़कर बवाल मचा रहे हैं, तो कभी हाई वोल्टेज 1000 वाट का हेलोजन को धुआं-धुंआ करते नजरआ रहे हैं. 
उनका एक गाना 'हेलोजन परोजन में बार देबू ना.. जबले कोड़ब ना तबले छोड़ब ना' यूट्यूब चैनल पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अभी 24 घंटे से भी ज्यादा समय नहीं हुआ और इस गाने को 2 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 246,380 व्यूज मिल चुके हैं,और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.

यह भी पढ़ें- 'ले लो पुदीना' ने बनाया बंपर रिकार्ड, क्या आपने देखा 22 करोड़ व्यूज वाला ये गाना

'हेलोजन परोजन में बार देबू ना' गाने के सिंगर  प्रमोद प्रेमी यादव और सिल्पी राज हैं. गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने.

इस गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है और भोजपुरी के प्रेमी खूब कॉमेंट कर रहे हैं. गाने ने पहले ही दिन लाखों व्यूज हासिल कर लिए थे.

भोजपुरी के फेमस सिंगर (Bhojpuri Singer) प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song)ट्रक पर सवार का हिट गाना 'ट्रकवा वाला',  (Truck wala) रिलीज हो चुका है जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर हैं. इन दिनों वो इंडस्ट्री पर छाए हुए हैं. एक के बाद एक उनके कई भोजपुरी गाने रिलीज हुए हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- 'दिल है की गरम मसाला' रिलीज होते ही मचाया बंपर धमाल

खबर लिखे जाने तक इस गाने के 1696,339 व्यूज हैं. प्रमोद प्रेमी यादव के इस सुपरहिट गाने में प्रमोद प्रेमी हमेशा की तरह अपने मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने में एक्ट्रेस सुनीता सिंह का खास अंदाज नजर आ रहा है. प्रमोद प्रेमी और सुनीता सिंह के अलावा गाने में और भी कलाकार हैं. आपको बता दें कि गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर राजेश गुप्ता हैं. जिसे गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने में उनके और उनकी एक्ट्रेस के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. गाने की बेहद खास ढंग से फिल्माया गया है. 

आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी यादव सावन का मौसम आते ही कई भोजपुरी सिंगर्स (Bhojpuri Singers) अपने कांवड़ गीत (Kanwar Song) रिलीज कर चुके हैं. कई सिंगर्स के बोलबम गाने (Bolbam Song) भी बहुत हिट साबित हो रहे हैं. प्रमोद प्रेमी यादव भी पीछे नहीं हैं. उनके एक के बाद एक कई बवाल भोजपुरी गाने इस बीच रिलीज हुए हैं, जिन्हें खूब सफलता मिली है. अब ये गाना भी सुपरहिट हो रहा है.

 

Trending news