इस साल ईद पर सलमान को टक्कर देने के लिए तैयार हैं भोजपुरी के ये दो सुपरस्टार
Advertisement
trendingNow1533688

इस साल ईद पर सलमान को टक्कर देने के लिए तैयार हैं भोजपुरी के ये दो सुपरस्टार

भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन पर ट्रेडिंग स्‍टार खेसारीलाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘कुली No.1’ और पवन सिंह की फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' भी 5 जून को रिलीज होगी.

5 जून सिनेमाघरों में रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म 'भारत' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: साल 2019 में ईद सिने प्रेमियों के लिए बेहद खास होनी वाली है, क्‍योंकि जहां 5 जून को बॉक्‍स ऑफिस पर एक ओर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ रिलीज होने वाली है, तो वहीं भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन पर ट्रेडिंग स्‍टार खेसारीलाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘कुली No.1’ और पवन सिंह की फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' भी रिलीज होगी. ऐसे में बॉक्‍स ऑफिस पर इन दिनों स्‍टार के बीच टक्‍कर तय है. ‘कुली No.1’ के जरिए खेसारीलाल यादव और 'मैंने उनको सजन चुन लिया' से पवन सिंह भोजपुरिया दर्शकों को ईद के पाक मौके पर ईदी देने वाले हैं. 

लगों में इन फिल्मों को लेकर काफी उत्‍साह है
दर्शकों में इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साह भी है, यही वजह है कि जब इन दोनों भोजपुरी फिल्मों का ट्रेलर हुआ था तब ये दोनों यूट्यूब ट्रेंड भी करना शुरू कर दिया था और अब तक इन दोनों फिल्मों के ट्रेलर को मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. इससे ट्रेड पंडितों ने अंदाजा लगाया कि ये दोनों फिल्में भोजपुरी सिनेमा की इस साल सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है. फैमली इमोशनल ड्रामा ‘कुली No.1’ के निर्देशक लालबाबू पंडित हैं और निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं, जिन्‍हें फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं. फिल्‍म के रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए निर्माता सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि ईद के मौके पर हमने फिल्‍म रिलीज करने का फैसला लिया. 

सलमान की भारत से भिड़ेंगी भोजपुरी फिल्में
उन्होंने कहा कि इससे अच्‍छा दिन कोई और नहीं हो सकता है. जहां तक बात सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ की रिलीज की बात है, तो दोनों अलग जोनर की फिल्‍में हैं. हमें नहीं लगता है कि ईद पर रिलीज होने के बाद कोई भी फिल्‍म प्रभावित होगी. क्‍योंकि दोनों फिल्‍में के अपने-अपने दर्शक वर्ग हैं. रिलीज डेट अनाउंस होने के बाद दर्शकों में काफी उत्‍साह है. हमने काफी सोच समझ कर ‘कुली No.1’ के लिए ईद का मुबारक दिन चुना है. दर्शकों के लिए यह हमारी तरफ से उपहार है.

रिलीज से पहले ही हंगामा मचा रही फिल्में
वहीं, फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि ‘कुली No.1’ के ट्रेलर को जिस तरह से रिस्‍पांस मिला है, उससे साफ लगता है कि ‘कुली No.1’ एक बार फिर से रिकॉर्ड बनाने वाली है. वैसे भी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव, लालबाबू पंडित और सुरेंद्र प्रसाद की जोड़ी ने पहले भी कई ब्‍लॉकबस्‍टर दे चुके हैं, इसलिए इस फिल्‍म से भी सभी को काफी उम्‍मीदें हैं. और तो और ‘कुली No.1’ में इस बार खेसारीलाल यादव की ऑन स्‍क्रीन लकी चार्म काजल राघवानी भी हैं, तो फिल्‍म चलनी ही हैं. वहीं, पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' रिलीज से पहले ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस और सिनेप्रेमियों पर गर्मी बढ़ा दिया हैं. म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से इस फिल्म के ट्रेलर और बैक टू बैक रिलीज हुए गानों को इतना ज्यादा पसंद किया जाने के साथ-साथ फिल्म देखने के लिए लोगों मे बेसुमार उत्साह पैदा कर दिया हैं.  

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news