close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया पूनम दुबे और अंकुश राजा की फिल्म 'मैं तेरा आशिक' का ट्रेलर

पूनम ने ZEE NEWS DIGITAL से बात करते हुए बताया कि वह बेहद खुश हैं कि उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया.

VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया पूनम दुबे और अंकुश राजा की फिल्म 'मैं तेरा आशिक' का ट्रेलर
फिल्म के ट्रेलर को 8 घंटे के अंदर 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा पूनम दुबे की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैं तेरा आशिक' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा चुका है. इस फिल्म में पूनम दुबे के साथ पहली बार भोजपुरी सिंगर अंकुश-राजा साथ नजर आने वाले हैं.

पूनम ने ZEE NEWS DIGITAL से बात करते हुए बताया कि वह बेहद खुश हैं कि उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया. उन्होंने बताया कि यह फिल्म छठ पूजा के बाद रिलीज होने की संभावनाएं हैं. बता दें, इस साल बैक टू बैक लगभग 8 फिल्मों में पूनम नजर आने वाली हैं, जिसमें 'गिरफ्तार', 'टाइगर जिंदा है', 'दुश्मन सरहद पार के', 'दिल तेरा आशिक', 'एक शमा दो परवाना', 'देशप्रेमी', 'प्रेमयुद्ध', 'हिम्मत' और 'अग्निपुत्र' मुख्य रूप से शामिल हैं.

वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को 8 घंटे के अंदर 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, पूनम दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रवि किशन, दीनेशलाल यादव 'निरहुआ', पवन सिंह, खेसालीलाल यादव, यश मिश्रा और रितेश पांडे जैसे तमाम भोजपुरी के दिग्गज अभिनेताओं के साथ पूनम दुबे फिल्में कर चुकी हैं.

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वालीं पूनम दुबे आज जिस मुकाम पर हैं, उसे पाने के लिए पूनम को कड़ी मेहनत करनी पड़ी. पूनम की मेहनत और काम के प्रति लगन ने उन्हें वह प्रसिद्धि प्रदान की है, जो एक सक्सेसफुल पर्सन में होता है.

पूनम बताती हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री ने जो पहचान और सम्मान उन्हें दिया है, उसके लिए वह पूरी भोजपूरी फिल्म इंडस्ट्री का आभार प्रकट करती हैं. आज पूनम भोजपुरी की एक मशहूर अदाकारा के रूप में जानी जाती हैं. उन्होंने 'जो जीता वही सिकंदर', 'हमार फर्ज', 'बाबा रंगीला', 'हम हैं जोड़ी नंबर वन', 'रंगदारी टैक्स', 'चना जोर गरम' सहित अब तक लगभग कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें