VIDEO: इधर BJP को मिली प्रचंड जीत, उधर PM MODI के लिए आ गया भोजपुरी में दमदार गाना
topStorieshindi

VIDEO: इधर BJP को मिली प्रचंड जीत, उधर PM MODI के लिए आ गया भोजपुरी में दमदार गाना

महज 3 घंटे पहले वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

VIDEO: इधर BJP को मिली प्रचंड जीत, उधर PM MODI के लिए आ गया भोजपुरी में दमदार गाना

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुरुवार को फिर से सरकार बनाने की ओर बढ़ रही है और इसी बीच भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने पीएम मोदी के लिए भोजपुरी में एक दमदार गाना बना डाला है. इस गाने के बोल 'भारत मां का बेता है' है. महज 3 घंटे पहले वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के बोल इतने दमदार हैं कि यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है.  

पवन सिंह की इस फिल्म ने मचाया धमाल
बता दें, पिछले महीने रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म 'क्रैक फाइटर' लोगों को बेहद पसंद आई और भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने जमकर हंगामा भी मचाया था. इस फिल्म में पवन सिंह का किरदार अब तक आई उनकी सभी फिल्मों से काफी अलग रहा. उनका हैरतअंगेज कारनामा दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाने में सफल रहा. फिल्म के निर्माता उपेंद्र सिंह ने भोजपुरी सिनेमा को बड़ा कैनवास देने के लिए 'क्रैक फाइटर' का निर्माण करके मिसाल कायम किया है. 

गौरतलब है कि फिल्म 'क्रैक फाइटर' के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह थे. फिल्म की स्टोरी, पटकथा व संवाद वीरू ठाकुर ने लिखी है. वहीं, गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी ने विनय निर्मल, आर आर पंकज और जाहिद अख्तर के लिखे गीतों को मधुर संगीत से सजाया है. इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा निधि झा, संचिता बनर्जी, चांदनी सिंह, प्रदीप रावत, ब्रजेश त्रिपाठी, उमेश सिंह, जय सिंह, अभिषेक पाण्डेय गोलू, बाल गोविंद बंजारा, अमित शुक्ला, धामा वर्मा, लोटा तिवारी, संजय वर्मा, दिव्या शर्मा, सिद्धार्थ सेंगर, श्रद्धा नवल, शिवा राजपूत, निक्की सिंह, बेबी तनिष्का सिंह और मास्टर साहिल सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news