close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: अंजना सिंह और निरहुआ का यह भोजपुरी गाना हुआ वायरल, आपने देखा क्या?

Zee Music Bhojpuri द्वारा 21 जून 2019 को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

VIDEO: अंजना सिंह और निरहुआ का यह भोजपुरी गाना हुआ वायरल, आपने देखा क्या?
इस गाने अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूबू)

नई दिल्ली: अपनी अवाज और अभिनय से भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां हर एक सफल व्यक्ति पहुंचना चाहता है. वह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. निरहुआ के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह वीडियो निरहुआ की फिल्म 'सइयां जी दगाबाज' के एक गाने 'बदमाशी बादु का' का है, जिसमें उनके साथ अंजना सिंह नजर आ रही हैं. 

एक लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
Zee Music Bhojpuri द्वारा 21 जून 2019 को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में आजमगढ़ सीट पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा प्रत्याशी दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' को 2 लाख 59 हजार वोटों से हरा दिया. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच आजमगढ़ सीट पर मुकाबला काफी रोचक रहा. निरहुआ की पॉपुलैरिटी को बीजेपी ने यूपी में भुनाने की कोशिश तो की, लेकिन वह कामयाब नहीं रही. मुस्लिम और यादव समुदाय का वोट इस सीट पर निर्णायक साबित हुआ और उन्होंने वहां के जाने-माने नेता अखिलेश यादव को जीत का ताज पहनाया. 

निरहुआ ने बताया कि वह भले ही लोकसभा का चुनाव हार गए हों, लेकिन वह अपने उद्देश्य में कामयाब हुए हैं, क्योंकि वह पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते थे और वही हुआ है कि पीएम मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हार के बाद भी आने वाले 5 सालों में आजमगढ़ में उनकी सक्रियता इतनी हो कि उतना अखिलेश यादव जीत के बाद भी नहीं कर कर पाएंगे.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें